scriptडिप्टी सीएमएचओ के साथ मारपीट का आरोपी गिरफ्तार | Accused Arrested who Assault with deputy CMHO | Patrika News

डिप्टी सीएमएचओ के साथ मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Dec 02, 2017 03:08:06 pm

डिप्टी सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर व उनकी टीम ने कोटपा एक्ट-2003 के तहत चालान की कार्रवाई शुरू कर दी, जिसका कैफे संचालकों ने विरोध किया।

Arrested
डिप्टी सीएमएचओ डॉ. इन्दिरा प्रभाकर व उनकी टीम के साथ मारपीट करने वाले कैफे संचालक सुखेन्द्र को जेएनवीसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उपनिरीक्षक गुलाम नबी ने बताया कि सुदर्शना नगर में माया रेस्टोरेंट एंड कैफ संचालित हो रहा है।
गुरुवार को डिप्टी सीएमएचो डॉ. इन्दिरा प्रभाकर, फ्लोरोसिस समन्वयक महेन्द्र जायसवाल, अनुदेशक संदीप जोशी, व मेलनर्स श्रवण बिश्नोई कैफे का निरीक्षण करने पहुंचे, जहां युवक हुक्का पी रहे थे। इस पर डिप्टी सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर व उनकी टीम ने कोटपा एक्ट-2003 के तहत चालान की कार्रवाई शुरू कर दी, जिसका कैफे संचालकों ने विरोध किया।
कार्रवाई जारी रखने पर संचालकों ने डिप्टी सीएमएचओ सहित उनकी टीम के साथ मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को सुखेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं कैफ का एक अन्य संचालक आनंद सिंह वारदात के बाद से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
हुक्काबार की जांच करने पहुंची डिप्टी सीएमएचओ के साथ हुआ कुछ ऐसा कि देखकर सब रह गए दंग

फिर किया मुआयना
उपनिरीक्षक नबी ने बताया कि डिप्टी सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर को साथ लेकर शुक्रवार को फिर से घटनास्थल का मुआयना किया गया। कैफे को बंद करवा दिया गया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के कई अधिकारी भी उनके साथ थे।
जताया विरोध
अखिल राजस्थान राज्य सेवारत चिकित्सक संघ एवं राजस्थान राज्य नर्सेज एसोसिएशन ने डिप्टी सीएमएचओ डॉ. इन्दिरा प्रभाकर के साथ मारपीट की घटना का विरोध किया है। संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि महिला अधिकारी के साथ ऐसी घटना निंदनीय है। चिकित्सक संघ के डॉ. राहुल हर्ष ने कहा कि घटना के विरोध में शनिवार को कलक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा।
चिकित्सकों को सुरक्षा की मांग की जाएगी। डॉ. एनके सुथार, डॉ. अबरार पंवार सहित अनेक चिकित्सकों ने मारपीट की घटना का विरोध किया है। नर्सेज एसोसिएशन (ग्रामीण) जिलाध्यक्ष श्रवणकुमार वर्मा, शहर अध्यक्ष छोटूराम चौधरी, संरक्षक आदराम चौधरी, महिपाल चौधरी, राजेन्द्र बिजारणिया सहित अनेक नर्सेज पदाधिकारियों ने कहा कि डिप्टी सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर के साथ मारपीट की घटना की निंदा करते हैं। पुलिस व जिला प्रशासन आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें ताकि ऐसी घटना की भविष्य में पुनरावृति न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो