जान से मारने की नीयत से कुंड में जहरीला पदार्थ डालने का आरोप

जान से मारने की नीयत से कुंड में जहरीला पदार्थ डालने का आरोप

Jitendra Goswami | Updated: 16 Aug 2019, 11:41:34 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Accused of putting poisonous substance in the pool with the intention of killing : बीकानेर.जसरासर. पुलिस चौकी कातर क्षेत्र के गांव सड्डू छोटी में एक व्यक्ति ने रास्ते के विवाद को लेकर खेत में बने पानी के कुण्ड में जहर डालने का मामला दर्ज करवाया है

बीकानेर.जसरासर. पुलिस चौकी कातर क्षेत्र के गांव सड्डू छोटी में एक व्यक्ति ने रास्ते के विवाद को लेकर खेत में बने पानी के कुण्ड में जहर डालने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार गांव के नेमाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह और उसका भाई गिरधारी खेत की रोही तेहनदेसर में ढाणी बनाकर रहते हैंऔर फसल काश्त कर रखी है।

 

आरोप है कि गांव का मोहनराम मेघवाल आए दिन रास्ते को लेकर झगड़ा करता रहता है और ईष्र्या रखता है। मंगलवार को दोनों भाई ढाणी से गांव सड्डू छोटी गए थे। तब पीछे से मालाराम मेघवाल निवासी सड्डू छोटी उसके खेत में आया और मोहनराम व रामनिवास मेघवाल के कहने से उसके परिवार को जान से मारने की नीयत से उसके खेत में बने जलकुंड के पानी में जहरीला पदार्थ डाल दिया। जब उसका भाई गिरधारी जलकुंड से पानी निकालने गया तो कुण्ड के ऊपर फोरेट (जहरीला पदार्थ) गिरी थी। कुण्ड खोला तो पानी मे फोरेट की दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned