scriptपुलिस ने दूध के केन में पकड़ी अवैध शराब | Action of excise police | Patrika News

पुलिस ने दूध के केन में पकड़ी अवैध शराब

locationबीकानेरPublished: Dec 06, 2018 03:03:08 pm

खाजूवाला. आबकारी पुलिस ने मंगलवार रात को गश्त के दौरान एक मोटरसाईकिल से दुग्ध के केनों में ले जा रहे अवैध देशी शराब के पव्वे पकड़े है। थाना प्रभारी देवाराम चौधरी ने बताया कि खाजूवाला आबकारी पुलिस ने मंगलवार रात्रि को 8 केवाईडी के पास मोटरसाइकिल को रोका जिस पर दुग्ध की दो केंने लगी हुई थी।

Action of excise police

Action of excise police


खाजूवाला. आबकारी पुलिस ने मंगलवार रात को गश्त के दौरान एक मोटरसाईकिल से दुग्ध के केनों में ले जा रहे अवैध देशी शराब के पव्वे पकड़े है। थाना प्रभारी देवाराम चौधरी ने बताया कि खाजूवाला आबकारी पुलिस ने मंगलवार रात्रि को 8 केवाईडी के पास मोटरसाइकिल को रोका जिस पर दुग्ध की दो केंने लगी हुई थी। मोटर साइकिल को रोककर केंन खोली तो उसमें अवैध देशी शराब के पव्वे मिले। पुलिस को 288 अवैध देशी शराब के पव्वे मिले। जिस पर चालक सतपाल पुत्र राजाराम बिश्नोई निवासी 20 बीडी को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में कॉस्टेबल रामावतार, गिरधारीलाल, मुलाराम, मदनलाल आदि साथ रहे।
निधि आपके निकट सेमिनार 10 को
बीकानेर. कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के तत्वावधान में 10 दिसंबर को जिला उद्योग संघ कार्यालय में निधि आपके निकट सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। भविष्य निधि नियोक्ताओं, सदस्यों एवं पेंशनरों की समस्या के निवारण के साथ-साथ भविष्य निधि की सभी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। यह जानकारी सहायसक आयुक्त अंशुल कुमार ने दी।
डाक अदालत 19 दिसंबर को
बीकानेर. लोक शिकायतों के निपटारे के लिए डाक अधीक्षक कार्यालय में 19 दिसंबर को दोपहर दो बजे डाक अदालत का आयोजन किया जाएगा। इसमें उपभोक्ताओं की समस्या का निस्तारण किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो