scriptएडीजीपी ने कहा, संगठित अपराध रोके, बकाया प्रकरणों का निस्तारण करें | ADGP said, stop organized crime, clear outstanding cases | Patrika News

एडीजीपी ने कहा, संगठित अपराध रोके, बकाया प्रकरणों का निस्तारण करें

locationबीकानेरPublished: Aug 11, 2020 10:49:33 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीकानेर रेंज प्रभारी हेमंत प्रियदर्शी ने पुलिस अधिकारियों की अपराध गोष्ठी ली

एडीजीपी ने कहा, संगठित अपराध रोके, बकाया प्रकरणों का निस्तारण करें

एडीजीपी ने कहा, संगठित अपराध रोके, बकाया प्रकरणों का निस्तारण करें

बीकानेर। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (पुनर्गठन एवं नियम) एवं बीकानेर रेंज प्रभारी हेमन्त प्रियदर्शी मंगलवार को बीकानेर पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया।

बाद में रेंज के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर कानून व्यवस्था की जानकारी ली। रेंज के पुलिस अधिकारियों के साथ पहली बैठक में उन्होंने कोरोना महामारी के संबंध में चर्चा के साथ-साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा की। एडीजीपी ने जिले में संगठित अपराध रोकने के निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हुए मामलों का शीघ्र निस्तारण करें। सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क आदि की पालना कराएं। अपराधों को रोकने के लिए मुखबीर तंत्र को मजबूत करें। गश्त को बढ़ाएं। थानों में दर्ज मामलों का शीघ्र निस्तारण कर पेंडेंसी को खत्म करें। उन्होंने कहा कि अपराधियों में पुलिस का खौफ होना चाहिए। अपराधियों बेखौफ होकर वारदातें कर रहे हैं, जिससे आमजन डरा हुआ है। पुलिस को आमजन को विश्वास में लेकर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि आमजन का पुलिस पर भरोसा कायम रहें। बैठक में एएसपी सिटी व ग्रामीण सहित अनेक अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो