scriptमानव शृंखला बनाई, रैली निकाली  | Created human chain, rally | Patrika News

मानव शृंखला बनाई, रैली निकाली 

locationबीकानेरPublished: Feb 20, 2016 02:26:00 am

Submitted by:

afjal

राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के कर्मचारी पांचवे  दिन भी शुक्रवार को भी अवकाश पर रहे। इस अवसर पर शुक्रवार को दुपहिया वाहन रैली निकाली। 

राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ के कर्मचारी पांचवे दिन भी शुक्रवार को भी अवकाश पर रहे। इस अवसर पर शुक्रवार को दुपहिया वाहन रैली निकाली। 

 इसके बाद प्रताप चौक पर मानव श्रृंखला बनाई। न्यायिक कर्मचारियों के अवकाश पर रहने के चलते कई लोग परेशान रहे। न्यायालय में आने वाले लोगों को तारीक नहीं मिल पाई।

इस मौके पर गजराज सिंह राजावत, सत्यनारायण सैनी, शशि प्रभा मेवाड़ा, रेखा श्रंृगी, वाजिद चिश्ती, पर्बत मेहर, सुमेर सिंह, राजेन्द्र जोशी, तुलसीराम, भारती गोयल, केदार गोस्वामी, सूमेर सिंह, हर्षिला कुशवाह, चौथमल गोचर, कृष्णमोहन, मनोहर टेलर ने विचार रखे।संघर्ष समिति के संयोजक हरिराज किशोर शर्मा ने बताया कि धरना स्थल पर शनिवार को सामूहिक सुंदर कांड पाठ व कवि सम्मेलन का अयोजन होगा।

पिड़ावा. कस्बे के न्यायिक कर्मचारी शेट्टी आयोग की सिफ ारिश लागू करने की मांग को लेकर सभी कर्मचारी पांचवें दिन भी सामूहिक अवकाश पर रहे। इस कारण न्यायालय की सभी सेवाएं बाधित होने से बाहर से आने वाले लोग परेशान हो रहे। पेशियों पर आने वाले लोग अगली तारीख के लिए चक्कर लगाते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो