scriptकहासुनी के बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या | After the altercation, the young man was beaten to death | Patrika News

कहासुनी के बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या

locationबीकानेरPublished: Jul 02, 2021 12:28:49 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

गंगाशहर थाना क्षेत्र का मामला, शव मोर्चरी में रखवाया

कहासुनी के बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या

कहासुनी के बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या

बीकानेर। गंगाशहर थाना क्षेत्र में आपसी कहासुनी के बाद एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।


सीओ सदर पवन कुमार ने बताया कि गुरुवार रात को आपसीस कहासुनी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। तब एक पक्ष का युवक अपने रिश्तेदार शिवा बस्ती निवासी विक्रम नायक को बुलाकर लाया। विक्रम ने दूसरे पक्ष को समझाने का प्रयास किया। दूसरे पक्ष के लोगों ने तैश में आकर उसके साथ जमकर लाठी व थाप-मुक्कों से मारपीट की, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। युवक को देररात को गंभीरावस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। वारदात का पता चलने पर गंगाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने की बात को झगड़ा होने की वजह सामने आ रही है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
मारपीट कर भीनासर चूंगी चौकी के पास पटक गए
जानकारी के मुताबिक झगड़ा विक्रम के रिश्तेदार के साथ हुआ था। तब गुरुवार रात को वह विक्रम को बुलाकर ले गया था। आरोपियों ने विक्रम के साथ मारपीट की। विक्रम को अधमरा हालत में भीनासर चूंगी चौकी के पास पटक कर चले गए। हत्यारों के बारे में पता चल गया है। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो