scriptमरीज की मौत के बाद अस्पताल में हुआ जमकर हंगामा | After the death of the patient there was a furore in hospital | Patrika News

मरीज की मौत के बाद अस्पताल में हुआ जमकर हंगामा

locationबीकानेरPublished: Oct 22, 2017 10:56:42 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

पीबीएम अस्पताल से संबंद्ध मूलचंद हल्दीराम कोर्डियो सेंटर में एक मरीज की मौत के बाद हंगामा हो गया।

Patient death

मरीज की मौत

बीकानेर. पीबीएम अस्पताल से संबंद्ध मूलचंद हल्दीराम कोर्डियो सेंटर में एक मरीज की मौत के बाद हंगामा हो गया। करीब दो घंटे तक चले इस घटनाक्रम में मरीज के साथ आए लोगों ने जमकर हंगामा किया। जानकारी के अनुसार
श्रीडूंगरगढ़ के एक मरीज की तबीयत बिगडऩे पर उसे शुक्रवार दोपहर हार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
मरीज की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसका उपचार शुरू कर दिया, इस दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मरीज के साथ आए परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने उपचार में काम लिए जाने वाले उपकरणों को भी फेंक दिया। रेजीडेंट चिकित्सकों के साथ भी परिजनों की कहासुनी हुई।
घटनाक्रम को बढ़ता देख रेजीडेंट चिकित्सकों ने इसकी सूचना प्राचार्य डॉ. आर.पी. अग्रवाल और अधीक्षक डॉ. पीके बैरवाल तथा डॉ. देवेन्द्र अग्रवाल को दी। इसके बाद डॉ. देवेन्द्र अग्रवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों के साथ समझाइश कर मामला शांत करवाया। डॉ. अग्रवाल ने बताया कि मरीज की स्थिति नाजुक थी, उपचार में कोई कमी नहीं रही।
अज्ञात शव मिला
नाल. कानासर वितरिका एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर थानाधिकारी धरम पूनिया, हवलदार रूपाराम आदि स्टाफ पहुंचे। शनिवार देर रात तक तक मौके पर पुलिस मौजूद थी। सीआई धर्म पूनियां ने बताया कि शव को नहर से बाहर निकाला। शव ७-८ दिन पुराना है। इसके एक हाथ पर टैटू गुदा है। इस पर विजय जोशी नाम तथा दूसरे हाथ पर माही लिखा है। मृतक ने लोअर पहन रखा है।
रास्ता रोककर मारपीट
श्रीकोलायत. गांव से खेत जा रहे पिता व पुत्री का रास्ता रोककर मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। यह मामला खिंदासर निवासी हंसराज बिश्नोई ने दर्ज करवाया।

अनियंत्रित ट्रैक्टर खम्भे से टकराया
सूडसर. दुलचासर गांव के मीठिया कुंआ चौपाल स्थित 33 केवी ग्रिड सब स्टेशन के पास लगे बिजली के एक खंभे से शुक्रवार रात आठ बजे अनियंत्रित ट्रैक्टर टकरा गया। इससे 11 केवी लाइन के तार टूट गए। गनीमत कि तारों की चपेट कोई नहीं आया। इस खंभे के टूटने से खारिया कुंआ चौपाल पर लगे ट्रांसफार्मर से जुड़ी बिजली आपूर्ति बंद हो गई।इस ट्रांसफार्मर से जुड़े जाट मोहल्ला, उत्तरादा व अगुणे बास की बिजली गुल हो गई। शनिवार सुबह ११ बजे बिजली बहाल हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो