script सड़क पर तड़फता रहा एयरफोर्स जवान, दम तक तोड़ दिया, लोग वीडियो बनाते रहे | Air Force Jawan Seriously Injured, People Were Busy On Making video | Patrika News

सड़क पर तड़फता रहा एयरफोर्स जवान, दम तक तोड़ दिया, लोग वीडियो बनाते रहे

locationबीकानेरPublished: Feb 10, 2024 01:51:26 am

Submitted by:

Brijesh Singh

शुक्रवार शाम को वह बुलेट बाइक पर करमीसर से नाल की तरफ जा रहा था, तभी सड़क पर आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे बाइक ट्रक के पीछे घुस गई। हादसे में बाइक सवार सुनील गंभीर घायल हो गया। बाद में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सड़क पर तड़फता रहा एयरफोर्स जवान, दम तक तोड़ दिया, लोग वीडियो बनाते रहे
सड़क पर तड़फता रहा एयरफोर्स जवान, दम तक तोड़ दिया, लोग वीडियो बनाते रहे

नयाशहर थाना इलाके में शुक्रवार शाम को गजनेर रोड स्थित चुंगी चौकी के पास एक बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान एयरफोर्स नाल के जवान सुनील के रूप में हुई है। नयाशहर एसएचओ गोविन्द व्यास ने बताया कि नागौर के जोरड़ा के बुर्ज निवासी सुनील कुमार पुत्र बलदेवा राम बिश्नोई यहां सोफिया स्कूल के पीछे एयरफोर्स कार्यालय में कार्यरत है। शुक्रवार शाम को वह बुलेट बाइक पर करमीसर से नाल की तरफ जा रहा था, तभी सड़क पर आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे बाइक ट्रक के पीछे घुस गई। हादसे में बाइक सवार सुनील गंभीर घायल हो गया। बाद में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

काश … कोई मदद करता तो बच सकती थी जान

जिले में 15 दिनों में दूसरी ऐसी घटना हुई, जिसमें लोगों ने अपनी संवेदनहीनता का परिचय दिया। लोग घटनास्थल पर घायल की मदद करने की बजाय फोटो व वीडियो बनाते रहे। शुक्रवार को गजनेर रोड स्थित चुंगी चौकी पर हादसे के बाद एयरफोर्स का जवान खून से लथ-पथ सड़क पर तड़फता रहा। तमाशबीनों की भीड़ लगी रही। लोग फोटो खींचते रहे और वीडियो बनाते रहे, लेकिन मदद को कोई नहीं आया। 25 जनवरी को गंगानगर-जयपुर बाइपास पर भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था, जब कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी। हादसे में कार में सवार करन की मौत हो गई, जबकि सुनील घायल हुआ था। तब भी लोग तमाशबीन बनकर वीडियो-फोटो बनाते रहे लेकिन मदद को कोई आगे नहीं आया।

ट्रेंडिंग वीडियो