आतंकी हमले की आशंका, बीकानेर जिले में अलर्ट घोषित

आतंकी हमले की आशंका,  बीकानेर जिले में अलर्ट घोषित

dinesh swami | Publish: May, 18 2019 10:01:25 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

रेलवे स्टेशन व धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ाई

रेलवे स्टेशन व धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ाई
बीकानेर . प्रदेश में आतंकी हमले की धमकियां संबंधी सूचनाएं मिलने पर जिलेभर में अलर्ट घोषित किया गया है। पुलिस ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी है। जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि खुफिया एजेंसियों से प्राप्त सूचना के अनुसार १७ से १९ मई को पंजाब व राजस्थान आर्मी छावनियों, धार्मिक स्थलों, रेलवे-बस स्टैंड पर आतंकी हमला किए जाने की संभावना है, जिसमें बीकानेर का भी उल्लेख किया गया था।

 

 

 

इसके बाद जिलेभर में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व धार्मिक स्थालों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। वहीं सेना के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर आवश्यक सुरक्षा के बंदोबश्त किए गए हैं।

 

 

क्यूआरटी तैनात: रेलवे स्टेशन के बाहर क्यूआरटी तैनाती की गई है। सुरक्षा व्यवस्था मॉनिटरिंग की जिम्मेवारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर पवन कुमार मीणा को सौंपी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned