scriptयुवक का शव मिलने पर आत्महत्या दुष्प्रेरित करने के लगे आरोप | allegations of abetment to suicide | Patrika News

युवक का शव मिलने पर आत्महत्या दुष्प्रेरित करने के लगे आरोप

locationबीकानेरPublished: Jun 27, 2022 01:05:40 am

Submitted by:

Hari

मृतक के पिता ने तीन जनों खिलाफ दर्ज करवाया मामला

युवक का शव मिलने पर आत्महत्या दुष्प्रेरित करने के लगे आरोप

युवक का शव मिलने पर आत्महत्या दुष्प्रेरित करने के लगे आरोप

छतरगढ़. लूणकरनसर के युवक बिक्रम का नहर में शव मिलने के मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। सत्तासर की जिस डेयरी पर यह युवक काम करता था उसी के तीन कार्मिकों पर परेशान करने का आरोप लगाया है।


पुलिस ने मृतक के पिता इंद्रजीत कुम्हार निवासी लूणकरणसर की रिपोर्ट पर डेयरी कार्मिक मनोज शर्मा, जीवण खां व दिल्लू कोहरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी जय कुमार भादू ने बताया कि गत गुरुवार को छतरगढ़ थाना में दूध डेयरी पर ऑपरेटर पद पर काम करने वाले बिक्रम पुत्र इंद्रजीत को लेकर गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। शुक्रवार शाम को युवक का शव इंदिरा गांधी नहर परियोजना की आरडी 585 पुल के नजदीक मिला था। इस पर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी तथा मामला दर्ज करने के लिए भी कहा गया। इस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर शव का चिकित्सकों का बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम करवाने का निर्णय लिया। इस दौरान मृतक के पिता इंद्रराज कुम्हार ने उसके बेटे की मौत पर डेयरी के तीन जनों खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसकी जांच की जा रही है।


यह है मामला
मृतक पिता इंद्रजीत कुम्हार ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि दूध डेयरी पर ऑपरेटर का काम करने वाला उसके बेटे बिक्रम की दिल्ली की एक महिला से दोस्ती थी। वह अक्सर उससे वीडियो कॉङ्क्षलग द्वारा बातचीत करता था। इसकी भनक डेयरी के तीन कार्मिकों को लग गई तो उन्होंने महिला को बुलाने व दोस्ती करने की बात बिक्रम कहीं। इसे लेकर तीनों इस युवक को धमकाने लग गए। मृतक के पिता का आरोप है कि इससे परेशान होकर बिक्रम गुरुवार रात्रि को करीब 9 बजे डेयरी से मोटरसाइकिल पर सवार होकर भारतमाला सड़क के ओवरब्रिज आरडी 585 पर आया। उसने मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी कर नहर में छलांग लगा दी। जिससे बिक्रम की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो