scriptकिस पर इतना खफा हुए एडीजी कि बोल पड़े- कब तक भागेगा, छोड़ेंगे नहीं… | Angry ADG Said ... Till How Long Will He Run, Will Not Leave | Patrika News

किस पर इतना खफा हुए एडीजी कि बोल पड़े- कब तक भागेगा, छोड़ेंगे नहीं…

locationबीकानेरPublished: Jan 19, 2022 12:19:52 am

Submitted by:

Brijesh Singh

जिला पुलिस सीआइ उज्ज्वल की धरपकड़ के प्रयास में लगी है लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। एसीबी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दिनेश एमएन ने कहा कि आरोपित सीआइ राणीदान ने अपराध किया है और वह फरार है। वह कब तक भागेगा।

किस पर इतना खफा हुए एडीजी कि बोल पड़े- कब तक भागेगा, छोड़ेंगे नहीं...

किस पर इतना खफा हुए एडीजी कि बोल पड़े- कब तक भागेगा, छोड़ेंगे नहीं…

बीकानेर. एसीबी का डिजिटल वॉयस रिकॉर्डर लेकर भागने वाले सीआई राणीदान उज्ज्वल एवं एएसआइ जगदीश के खिलाफ एसीबी जयपुर में रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरी ओर दो दिन बाद भी सीआइ उज्ज्वल पुलिस अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए। जिला पुलिस सीआइ उज्ज्वल की धरपकड़ के प्रयास में लगी है लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दिनेश एमएन ने कहा कि आरोपित सीआइ राणीदान ने अपराध किया है और वह फरार है। वह कब तक भागेगा। आखिरकार उसे पकड़ में आना होगा। एसीबी उसके ठिकानों पर निगाह रखे हुए है, जल्द की पकड़ लिया जाएगा। दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि गंगाशहर में भादंसं की धारा ३८2 व ३५३ में मामला दर्ज किया गया है, जिसकी जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर (आईपीएस) अमित बुढ़ानिया को सौंपी गई है।

नए थानाधिकारी के लिए मंथन

सीआइ राणीदान के फरार होने के बाद दो दिन से थाना बिना सीआइ के चल रहा है। पुलिस अधिकारी भी थाने में योग्य अधिकारी को तैनात करने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो चार पुलिस निरीक्षक गंगाशहर थाने की कप्तानी की दौड़ में शामिल हैं। बुधवार शाम तक गंगाशहर को नया थानाधिकारी मिलने की उम्मीद है।

यह है मामला

राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट.2021) नकल प्रकरण में दिल्ली निवासी सुरेन्द्र धारीवाल को गिरफ्तार किया गया था। वह हाल ही में जमानत पर छूटा था। जमानत पर छूटने के बाद उसने एसीबी में गंगाशहर सीआइ राणीदान उज्ज्वल के खिलाफ रीट मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। शिकायत की पुष्टि के बाद सीआई को रंगेहाथ दबोचने के लिए जब एसीबी की टीम थाने पहुंची, तो परिवादी पर शक होने के चलते राणीदान ने थाने के पुलिसकर्मियों से तलाशी करवा कर वायस रिकॉर्डर और दूसरे उपकरण कब्जे में कर लिए और एसीबी टीम के साथ धक्का-मुक्की करते हुए फरार हो गया। थाने के सीसीटीवी कैमरे और दूसरे स्रोतों से सीआई की हरकत की पुष्टि होने के बाद उसे निलंबित किया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो