scriptबीकानेर में एक और कोरोना संक्रमित, अब हुए 11 | Another corona infected in Bikaner, now 11 | Patrika News

बीकानेर में एक और कोरोना संक्रमित, अब हुए 11

locationबीकानेरPublished: Apr 07, 2020 12:28:55 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

82 की रिपोर्ट आना बाकी, क्वारेंटाइन वार्ड में 145 भर्ती

बीकानेर में एक और कोरोना संक्रमित, अब हुए 11

बीकानेर में एक और कोरोना संक्रमित, अब हुए 11

बीकानेर। शहर में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को एक और मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इसी के साथ अब बीकानेर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 11 हो गई है, जिसमें से दो दिन पहले एक 60 वर्षीय महिला की मौत हो चुकी है। सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे जयपुर से प्रदेशभर के जिलों में पॉजिटिव आए कोरोना मरीजों की रिपोर्ट जारी की गई।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने मरीज को देररात कोरोना आईसीयू डी वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया। एससपी मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ ने बताया कि सोमवार को 20 वर्षीय महिला की जांच पॉजिटिव आई है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार यह महिला चार दिन पहले रानीसर बास में नूरानी मस्जिद के पास एक मकान में ठहरे 11 दिल्ली जमात से आए लोगों में शामिल हैं।

पीबीएम अस्पताल अधीक्षक डॉ. पीके बैरवाल ने बताया कि रविवार को आईसोलेशन वार्ड में 145 मरीज भर्ती हैं। इनमें 14 नए मरीज शामिल हैं। 82 सैम्पल और जांंच के लिए भेजे गए हैं। वार्ड में भर्ती 54 को डिस्चार्ज कर दिया गया है। वर्तमान में कोरोना वार्ड में 19 मरीज भर्ती है। इनमें नौ चूरू जिले के और 10 बीकानेर के हैं। कोरोना से एक महिला की मौत हो चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो