बीकानेर में एक और कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा हुआ 39

बीकानेर में कोरोना का एक और सामने आया है। रविवार सुबह आई रिपोर्ट में एक महिला पॉजिटिव आई जो पिछले पांच महीने से बीमार है। अभी यह पीबीएम अस्पताल में भर्ती है।

By: Jaiprakash

Published: 10 May 2020, 12:50 PM IST

बीकानेर। बीकानेर में कोरोना का एक और सामने आया है। रविवार सुबह आई रिपोर्ट में एक महिला पॉजिटिव आई जो पिछले पांच महीने से बीमार है। अभी यह पीबीएम अस्पताल में भर्ती है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि महिला कीडनी की बीमारी से ग्रस्त है जो पांच महीने से बीमार है। नोखा दैया की रहने वाली यह महिला कोरोना संदिग्ध डी वार्ड में भर्ती थी, जिसे सुपर स्पेशलियटी सेंटर में शिफ्ट किया गया है। महिला की हालत खराब है। सीएमएचओ ने बताया कि महिला के संपर्क में कौन-कौन आए हैं, जिसका पता कर रहे हैं।
अस्पताल के मुताबिक आठ मई को के वार्ड में भर्ती हुई थी, जिसे निमोनिया था। नौ मई को कोरोना की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट सुबह पॉजिटिव आई। गौरतलब है कि शनिवार रात को २५० से अधिक सैम्पलों की रिपोर्ट नेगेटिव आइ। ६८ सैम्पल और जांच के लिए भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है। जिले में अब तक ३१२६ लोगों की कोरोना जांच कराई गई। अब तक ३९ पॉजिटिव आए हैं। एक महिला की मौत हो चुकी है जबकि ३७ लोग ठीक भी हो चुके हैं।

coronavirus
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned