scriptबीकानेर में कोरोना से एक और मौत, 44 नए और कोरोना संक्रमित मिले | Another death from corona in Bikaner, 44 new and corona infected found | Patrika News

बीकानेर में कोरोना से एक और मौत, 44 नए और कोरोना संक्रमित मिले

locationबीकानेरPublished: Jul 05, 2020 05:30:14 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

अब तक 19 मरीजों की हो चुकी मौत

बीकानेर में कोरोना से एक और मौत, 44 नए और कोरोना संक्रमित मिले

बीकानेर में कोरोना से एक और मौत, 44 नए और कोरोना संक्रमित मिले

बीकानेर। कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को फिर कोरोना ने एक और जान ले ली है। वहीं दोपहर में आई रिपोर्ट में ९ और ३५ नए संक्रमित सामने आए।

इस लिहाज से रविवार को फिर एक ही दिन में ४५ लोग संक्रमित पाए गए। इनमें से एक ५० वर्षीय बुजुर्ग की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब बीकानेर में कोरोना पॉजिटिव मरीजां की संख्या ४९२ मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं। वहीं कोरोना १९ लोगों की जान ले चुका है।
एसपी मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. एलए गौरी के मुताबिक ५० वर्षीय बुजुर्ग खलील अहमद की मौत हो गई थी, जिसका कोरोना जांच के लिए सैम्पल भेजा गया जो पॉजिटिव आ गया है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि रविवार को धरणीधर मंदिर क्षेत्र से सात वर्षीय बालिका, १६ व १८ वर्षीय युवती, ३६ वर्षीय महिला, रोशनीघर चौराहे से २४ वर्षीय युवक, गंगाशहर से ४४ वर्षीय महिला, लूणकरनसर से सोढ़वाली गांव का ३० वर्षीय व्यक्ति एवं शनि मंदिर के पास रहने वाला ४२ वर्षीय व्यक्ति में कोरोना की पुष्टी हुई है।
इसके अलावा दाऊजी रोड, शिवबाड़ी, चौपड़ा बाड़ी से तीन, आचार्यों का चौक, सर्वोदय बस्ती से एक, नत्थूसर बास से एक, गोपेश्वर,्र जस्सूसर गेट, बारुपल चौक, मुरलीधर व्यास कॉलोनी से दो, पुष्करणा स्टेडियम, ओझा भवन, राम मंदिर, आजाद नगर, स्वामी मोहल्ले से चार, एसडीपी स्कूल के पास से पांच, लक्ष्मीनाथ मंदिर से
एसपी मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. एलए गौरी के मुताबिक पीबीएम अस्पताल में २७८ मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। इनमें बीकानेर के १८६, चूरू के १७, नागौर के तीन, हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर के दो-दो मरीज शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो