बीकानेर में कोरोनो से १४ घंटे में एक और मौत, अब तक दस की छीनी जिंदगी

बीकानेर में कोरोना रोगियों की संख्या हुई १८९

By: Jaiprakash

Published: 22 Jun 2020, 07:07 AM IST

बीकानेर। कोरोना अब धीरे-धीरे घातक हो रहा है। रविवार दोपहर में एक एवं सोमवार तड़के भी एक बुजुर्ग की मौत हो गई। दोनों मौत में करीब १४ घंटे का अंतर रहा। इसके साथ ही बीकानेर में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा दस हो गया।


एसपी मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ ने बताया कि सोमवार तड़के करीब साढ़े चार बजे रामपुरा जैन कॉलेज के पीछे रहने वाले ८७ वर्षीय की भी मौत हो गई। वह भी अन्य बीमारियों से पीडि़त थे। रविवार को उसे वेंटीलेटर पर लिया गया था। इलाज के दौरान सोमवार तड़के उसका दम टूट गया। ८७ वर्षीय व्यक्ति के बेटे की भी सप्ताहभर पहले मौत हो गई थी, वह भी कोरोना पॉजिटिव था। रविवार दोपहर में चूनगरान मोहल्ला निवासी कोरोना पॉजिटिव ६२ वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं इससे पहले शनिवार को भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। वह मरीज एक दिन पहले ही नागौर से रेफर होकर पीबीएम अस्पताल आया था। वहीं करीब ८६८ सैम्पलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिससे स्वास्थ्य विभाग, पीबीएम अस्पताल व कॉलेज प्रशासन सहित जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है।


कोविड-१९ में अब ६६ मरीज
कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि अभी पीबीएम अस्पताल में ६६ मरीज भर्ती है। इनमें ६४ बीकानेर और एक-एक नागौर व श्रीगंगानगर के मरीज है। वहीं दूसरी तरफ 13९ मरीज पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं। इनमें बीकानेर के ११६, चूरू के १७ और हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर व नागौर के दो-दो मरीज ठीक होकर जा चुके हैं। बीकानेर आज तक १५ कोरोना रोगियों की मौत हो चुकी है। इनमें बीकानेर के नौ, नागौर के पांच एवं श्रीगंगानगर के एक मरीज की मौत हो चुकी है।

coronavirus
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned