scriptकोरोना से एक और मौत, चार दिनों में कोरोना का दूसरा शतक, 106 नए संक्रमित | Another outbreak from Corona, 106 new infected | Patrika News

कोरोना से एक और मौत, चार दिनों में कोरोना का दूसरा शतक, 106 नए संक्रमित

locationबीकानेरPublished: Jul 14, 2020 09:29:16 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

कोरोना से 27 की जा चुकी है जान

कोरोना से एक और मौत, चार दिनों में कोरोना का दूसरा शतक, 106 नए संक्रमित

कोरोना से एक और मौत, चार दिनों में कोरोना का दूसरा शतक, 106 नए संक्रमित

बीकानेर। कोरोना शहर में कहर बरपा रहा है। कोरोना अब पूरी तरह से कोटगेट के अंदरुनी हिस्से को अपनी गिरफ्त में ले चुका है। कोरोना से एक और महिला की मौत हो गई। इस महिला की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के साथ बीकानेर में मरने वालों की संख्या २७ पहुंच गई है।
मंगलवार को १०७ लोगों में संक्रमण पाया गया, जिसमें से एक महिला की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में मंगलवार सुबह से शाम तक १०७ नए संक्रमित रिपोर्ट हुए, इनमें ७७ मरीज शहरी परकोटे से हैं। शहरी परकोटे से वायरस की संक्रमण तोडऩा जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती बन गया है। जुलाई माह के १४ दिनों में ७२७ मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं। वहीं जिले में अब तक कोरोना के १०६२ मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि मंगलवार को १०७ मरीज रिपोर्ट हुए हैं। इनमें एक ५५ वर्षीय महिला की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा १०६ नए मरीजों के साथ ही बागवानों का मोहल्ला, डूडी पेट्रोल पंप के पीछे, मेजर पूर्णसिंह के डेरे के पास, सूरसागर नए इलाके प्रभावित हुए हैं।
एसपी मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि वार्ड नंबर १२ कमला मार्ग निवासी निवासी ५५ वर्षीय खातून पत्नी अल्ताफ हुसैन की मौत हो गई। महिला को १२ जुलाई को भर्ती कराया गया था। इसका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया जो रिजेक्ट हो गया। मंगलवार सुबह सैम्पल दुबारा भेजा गया, उसकी रिपोर्ट आने से पहले ही मौत हो गई। शाम को आई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव निकली। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो