scriptपुलिस जवानों के लिए मच्छररोधी दवा वितरित | Anti-mosquito medicine distributed to police personnel | Patrika News

पुलिस जवानों के लिए मच्छररोधी दवा वितरित

locationबीकानेरPublished: May 12, 2020 10:20:49 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

लॉकडाउन के बाद से कानून व्यवस्था की पालना कराने के लिए पुलिसकर्मी तैनात है। दिन में तेज गर्मी से पुलिस जवान परेशान है वही रात को मच्छरों ने पुलिस जवानों की हालत खराब कर रखी है। पुलिस को मच्छरों से बचाने के लिए समाजसेवियों ने अनूठी पहल की है।

पुलिस जवानों के लिए मच्छररोधी दवा वितरित

पुलिस जवानों के लिए मच्छररोधी दवा वितरित

बीकानेर। लॉकडाउन के बाद से कानून व्यवस्था की पालना कराने के लिए पुलिसकर्मी तैनात है। दिन में तेज गर्मी से पुलिस जवान परेशान है वही रात को मच्छरों ने पुलिस जवानों की हालत खराब कर रखी है। पुलिस को मच्छरों से बचाने के लिए समाजसेवियों ने अनूठी पहल की है।
इस संबंध में उन्होंने पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा को बताया। पुलिस अधीक्षक ने उनकी इस पहल को सराहा और जवानों के लिए इसे वितरित करने की इजाजत दे दी। सोमवार को नत्थूसर बास निवासी समाजसेवी राजेश भाटी एवं पुलिस लाइन से कांस्टेबल नरेश दान ने पुलिस पुलिस जवानों को मच्छरों से बचाने के लिए एक विशेष तरह की दवा वितरण किया। सोमवार रात को समाजसेवी राजेश व उनकी टीम के सदस्यो ने करीब १५० शीशी मच्छररोधी दवा (तेल) की सुरक्षा मैनात पुलिस जवानों को वितरित की।
भाटी ने बताया कि पुलिस जवानों को मच्छररोधी दवा वितरित करने के लिए पुलिस लाइन से पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कांस्टेबल नरेशदान साथ हुए। इस पर उन्होंने शहर में विभिन्न जगहों पर तैनात पुलिस जवानों को रात करीब १२ बजे तक मच्छररोधी दवा का वितरण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो