भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने भरा नामांकन, भाटी के समर्थकों ने उड़ाए काले गुब्बारे

भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने भरा नामांकन, भाटी के समर्थकों ने उड़ाए काले गुब्बारे

kamlesh sharma | Publish: Apr, 18 2019 05:58:28 PM (IST) | Updated: Apr, 18 2019 05:58:29 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने गुरुवार को नामांकन करने पहुंचे।

बीकानेर। बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने गुरुवार को नामांकन करने पहुंचे। इस दौरान पूर्व भाजपा नेता देवी सिंह भाटी के कुछ समर्थक काले गुब्बारे लेकर पहुंच गए। उन्हें देखते ही पहले भाजपा कार्यकर्ता सक्रिय हुए और गुब्बारे छीनकर फोडऩे लगे। दोनों के समर्थक भिडऩे की स्थिति भांपकर पुलिस सक्रिय हुई। जिसके बाद गुब्बारे हवा में छोड़कर भाटी समर्थक चले गए।

बाद में अर्जुनराम मेघवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, बीकानेर पूर्व क्षेत्र विधायक सिद्धि कुमारी, नोखा विधायक बिहारीलाल विश्रोई, लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा आदि मौजूद थे।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को यहां गांधी पार्क में भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। जवड़ेकर ने कहा कि भाजपा पिछले लोकसभा चुनाव में 283 सीटें जीती थी। इस बार 300 से अधिक सीटें जीत रहे है।

जावड़ेकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ही कांग्रेस को पता चल गया कि जनता मोदी को चाहती है। ऐसे में अब कांग्रेस हार के बहाने ईवीएम में गड़बड़ी के बनाने लगी है।

भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने गुरुवार को जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बार-बार बीकानेर आने का जिक्र छेड़कर चुनावी समर में वाड्रा के जमीन प्रकरण की एन्ट्री करवा दी। मेघवाल ने कहा कि वाड्रा और गांधी परिवार दो बातों को लेकर उनसे नाराज है।

एक तो संसद में रॉबर्ट वाड्रा के बीकानेर में किसानों की जमीनों को गलत तरीके से हथियाने और दूसरा उन्हें एयरपोर्ट पर मिलने वाला वीवीआइपी ट्रीटमेंट बंद करना रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत को वाड्रा ने अर्जुनराम मेघवाल संसद नहीं पहुंचे, यह टास्क दी है। परन्तु बीकानेर की जनता ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने और अर्जुनराम के साथ लगने का मन बना लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned