मजदूरी करने गया था परिवार, ढाणी में आग लगने से अरमान हुए राख, देखें वीडियो

एक ढाणी आग की भेंट चढ़ गई। जिससे ढाणी के साथ वहां पड़ा घरेलू सामान और नगदी जलकर राख हो गए।

By: dinesh kumar swami

Published: 15 Jan 2018, 10:23 AM IST

Bikaner, Rajasthan, India

जसरासर. क्षेत्र की ग्राम पंचायत लालासर में एक ढाणी आग की भेंट चढ़ गई। जिससे ढाणी के साथ वहां पड़ा घरेलू सामान और नगदी जलकर राख हो गए। लालासर उपसरपंच इमरताराम डूडी ने बताया कि उत्रादि रोही में लालाराम पुत्र जालूराम मेघवाल ढाणी बनाकर परिवार सहित रहता है।

 

रविवार को परिवार के सदस्य नजदीक ईंट भट्टे पर मजदूरी के लिए गए हुए थे। पीछे से दोपहर को अचानक ढाणी में आग लग गई। आग की लपटें देखकर भट्टे पर काम कर रहे लोग भागकर आए व टेंकर से पानी डालकर आग पर काबू पाया तब तक कच्चा छपरा जल गया। इससे ढाणी में रखा घरेलू सामान जल कर राख हो गया। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना प्रशासन को दी है।

 

ढाणी में आग से अरमान हुए राख
दियातरा. खेतोलाई बुधान स्थित एक खेत में बनी ढाणी में शॉर्ट सर्किट से रविवार को आग लग गई। इससे ढाणी में पड़ा घरेलू सामान जल कर राख हो गया। खेतोलाई बुधान के धूडाराम नायक की ढाणी पर सुबह के समय लगी। नायक भील महासभा कोलायत के तहसील अध्यक्ष नायक ने बताया कि चक खेतोलाई बुधान में रेलवे फाटक संख्या 20 नम्बर के पास उनका खेत हैं।

 

सुबह अचानक लगी आग से घरेलू सामान, फसल और नकदी जल गई। सूचना मिलने पर आसपास के लोग दौड़ कर आए भी परन्तु आग की लपटों में सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग की लपटों में जलते आशियाने व सामान को देखकर परिवार जनों की रूलाई फूट पड़ी। ग्रामीणों ने उन्हें सांत्वना दी। इस संबंध में पुलिस व प्रशासन को सूचित किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned