पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- गुजरात में मोदी का नहीं, मेरा मैजिक चला

dinesh swami

Publish: Jan, 14 2018 09:42:24 AM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 10:19:12 AM (IST)

Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर . पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर जुबानी बाण छोड़े। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकारों के कार्यों से अब जनता परेशान हो चुकी है। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव के हाल देखकर अब भाजपा अपने भाषणों में कांग्रेस मुक्त भारत के नारे लगाना भूल जाएगी। गहलोत ने तो यहां तक कह दिया कि गुजरात में मोदी का मैजिक नहीं, मेरा मैजिक चला था।

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से कहा कि गुजरात में कांग्रेस की जीत निश्चित थी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी वहां भावनात्मक कार्ड खेल गए। गहलोत ने बताया, 'गुजरात में मोदी ने कहा कि वे गुजरात के बेटे हैं, बाहर के लोग आकर उनकी बेइज्जति कर रहे हैं, हार गया तो क्या होगा।' इसके बाद शायद वहां का चुनावी गणित बदल गया।

 

लोगों में भ्रम फैलाया
गहलोत ने प्रदेश की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले चार साल में मुख्यमंत्री ने रिफाइनरी के काम को रोककर जो पाप किया है और लोगों में भ्रम फैलाया है, उसका जवाब अब जनता उनसे मांगेगी। गहलोत ने रिफाइनरी पर कहा, 'पीएम मोदी के फेस सेविंग के लिए नया रास्ता निकाला गया है। रिफाइनरी का शिलान्यास होने की बजाय उसे कार्य शुभारम्भ नाम दिया गया है।

 

मुख्यमंत्री को धारणा तोडऩी चाहिए
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में एेसी धारणा बनी हुई है कि पीएम और सीएम के बीच संवाद नहीं होता। मुख्यमंत्री को इस प्रकार की धारणा को जनता के बीच आकर तोडऩा चाहिए। जनता को बताएं कि प्रधानमंत्री से वे कभी भी मिल सकती हैं, जनता से जुड़े प्रोजेक्ट के बारे में बात कर सकती हैं।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned