बीच-बाजार सवारियों से भरी बस पर हमला, तोडफ़ोड़

बस चालक व परिचालक के साथ मारपीट
रानीबाजार ओवरब्रिज के पास की घटना

By: Jaiprakash

Published: 15 Sep 2020, 11:17 AM IST

बीकानेर। बस के रुट को लेकर अहमदाबाद जा रही एक निजी ट्रेवल्स की बस पर दस-१५ लोगों ने लाठी-सरियों से हमला कर दिया। बस चालक व परिचालक के साथ मारपीट की, जिससे उन्हें चोटें आई है। वारदात रविवार शाम को रानीबाजार ओवरब्रिज पर घटित हुई।

वारदात के समय बस में सवारियां बैठी हुई थी, वह भयभीत हो गई। इस संबंध में बस के परिचालक सैरुणा निवासी किशनलाल पुत्र छगनलाल जाट ने दो नामजद सहित १०-१२ अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला व लूट का मामला दर्ज कराया है।
कोटगेट सीआई धरम पूनिया ने बताया कि परिवादी किशनलाल ने बताया कि वह करणी महाराजा ट्रेवल्स की बस में कंडक्टर हूं। शनिवार को आंबेडकर सर्किल स्थित करणी महाराजा ट्रेवल्स बीकानेर से अहमदाबाद बस चलती है। वह बस लेकर अहमदाबाद जा रहा रहा था। तब नोखा रोड पर हरीश उर्फ हड़मान जाखड़ मिला। उसने कहा कि इस रुट पर बस मत लाना यहां मेरी बस ही चलेगी। दुबारा इस रुट पर बस लाने पर तोड़फ़ोड़ करने एवं बस मालिक व मुझे जान से मारने की धमकी दी। तब इसकी जानकारी बस मालिक महावीर चौधरी को दी। एकबारगी बातचीत से मामला निबट गया। रविवार शाम को बस दूसरी बस लेकर अहमदाबाद के लिए रवाना हुए तब रानीबाजार ओवरब्रिज के पास हरीश जाखड़, इमरान व १५-२० अन्य ने गाड़ी रुकवाई और लाठी-सरियों से हमला कर दिया, जिससे उसके हाथ में फेक्चर हुआ है।

गाड़ी में तोडफ़ोड़ की, जिससे सवारियां डर गई। आरोपियों ने मालिक की ओर से पेशगी के लिए दिए २५ हजार रुपए छीन ले गए। बाद में आरोपी फरार हो गए। परिवादी ने बताया कि हरीश जाखड़ ने रानीबाजार रेलवे क्रॉसिंग के पास उत्सव होटल के सामने श्रीनाथ ट्रेवल्स के नाम से ऑफिस खोल रखा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned