scriptशराब पीने से मना करने पर किया हमला, होटल में तोडफ़ोड़ | Attack on refusing to drink alcohol Smashing at the hotel | Patrika News

शराब पीने से मना करने पर किया हमला, होटल में तोडफ़ोड़

locationबीकानेरPublished: Jun 17, 2019 03:26:31 pm

Submitted by:

Jitendra

परिवार सहित जान से मारने की धमकी; गल्ले से २२ हजार रुपए निकालने का आरोप

Attack on refusing to drink alcohol Smashing at the hotel

शराब पीने से मना करने पर किया हमला, होटल में तोडफ़ोड़

बीकानेर. पूगल रोड स्थित एक होटल में बैठकर शराब पीने से मना करने पर कई लोगों ने एकराय होकर होटल मालिक के साथ मारपीट की और होटल में तोडफ़ोड़ कर डाली। वारदात शुक्रवार देर रात को हुई। वारदात की सूचना मिलने पर नया शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस संबंध में होटल मालिक अभिषेक पंवार पुत्र जगदीश प्रसाद माली ने मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार अभिषेक पंवार ने बताया कि 14 जून की शाम को साढ़े छह बजे नरेश बिश्नोई तीन चार साथियों के साथ आया और शराब के लिए रुपए मांगे। रुपए देने से मना किया तो नरेश और उसके साथ आए सभी लोग नाराज हो गए तथा गालीगलौज करने लगे। बाद में सभी उसे देख लेने की धमकी देकर चले गए। रात को करीब १२ बजे अभिषेक पंवार और उसका दोस्त श्याम व ऋषिराज बैठे बातें कर रहे थे, तभी नरेश बिश्नोई, अनिल बिश्नोई, बजरंग बिश्नोई, संजय बिश्नोई व 15-20 अन्य मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए और दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गए।
आरोपियों ने पीडि़त व उसके दोस्तों के साथ मारपीट की और दुकान में लगे टीवी, टेबल कुर्सियां, काउंटर, फ्रीज, कांच के गेट, माइक्रोवेव ओवन, किचन का प्लेटफार्म आदि सामान तहस नहस कर दिया। साथ ही गल्ले में रखे 22 हजार 300 रुपए निकाल लिए। बाद में आरोपी आइंदा से शराब के लिए पैसे नहीं देने और होटल में शराब पीने से मना करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो