scriptबाइक पर जा रहे दुकानदार पर हमला, 62 हजार रुपए छीने | Attack on shopkeeper going on bike, Rs 62 thousand ruptured | Patrika News

बाइक पर जा रहे दुकानदार पर हमला, 62 हजार रुपए छीने

locationबीकानेरPublished: May 09, 2019 10:06:17 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर. नोखा. कस्बे के लाहोटी चौक में मंगलवार रात एक दुकानदार के साथ मारपीट कर 62 हजार 500 रुपए छीनने का मामला सामने आया है।

Attack on shopkeeper going on bike, Rs 62 thousand ruptured

बाइक पर जा रहे दुकानदार पर हमला, 62 हजार रुपए छीने

बीकानेर. नोखा. कस्बे के लाहोटी चौक में मंगलवार रात एक दुकानदार के साथ मारपीट कर 62 हजार 500 रुपए छीनने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक उगमपुरा निवासी गणेशाराम जाट ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह मंगलवार रात करीब 9 बजे अपनी बीकानेर रोड़ स्थित दुकान को बंद कर बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही लाहोटी चौक पहुंचा, तो वहां पर उसके रिश्तेदार बीकासर निवासी देवाराम, भगवानाराम, जीतूराम, मांगीलाल जाट और पांचू के दीपाराम जाट ने लाठियों से उस पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी जेब में रखे ६२ हजार ५०० रुपए भी निकाल लिए। उसने शोर मचाया तो आरोपी भाग गए। बाद में उसके पिता व भाई ने उसे घायलवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है।
परिचित को घर पर रोकना पड़ा भारी, 82 हजार रुपए किए पार

नोखा. कहते है भलाई का जमाना नहीं। यह बात एक व्यक्ति के साथ उस वक्त सही साबित हो गई, जब उसने अपने गांव के परिचित को घर पर आश्रय दिया तो वह उसकी आलमारी में रखे 82 हजार रुपए लेकर पार हो गया। नोखा में रहने वाले पीडि़त रोशन अली ने इसकी रिपोर्ट इस्तगासे के जरिए थाने में दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि उसके गांव चांदबास निवासी रोशन अली पुत्र नत्थू तेली १५ जनवरी को रात करीब दस बजे उसके घर पर आया और कहा कि उसकी बस निकल गई है और वह रात को उसके घर पर रुकेगा। उसने रोशन अली को एक कमरे में सुलाकर वह दूसरे कमरे में सो गया। रात को रोशन अली ने उसकी आलमारी में रखे ८२ हजार रुपए लेकर पार हो गया। सुबह उठकर देखा, तो पैसे व रोशन दोनों गायब मिले। बाद में आरोपी को फोन किया तो उसने फोन भी नहीं उठाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो