बीकानेर : पीबीएम अस्पताल में कमीशनखोरी को लेकर ऑडियो वायरल

बीकानेर : पीबीएम अस्पताल में कमीशनखोरी को लेकर ऑडियो वायरल

Jitendra Goswami | Updated: 14 Jul 2019, 02:25:11 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner city news : टेंडर को लेकर दो लोगों के बीच हुई बातचीत का है ऑडियो; जांच के लिए बनाई चिकित्सकों की टीम

बीकानेर. पीबीएम अस्पताल में टैंडर दिलाने के नाम पर हुई कमीशन की बातें शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन में खलबली मच गई। बातचीत दिल्ली की एक सिक्योरिटी कम्पनी के एक कार्मिक और पीबीएम अस्पताल के लेखाधिकारी के बीच होना बताया जा रहा है। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने फिलहाल इसकी पुष्टी नहीं की है।

 

लेकिन ऑडियो वायरल होने के बाद अस्पताल अधीक्षक पीके बैरवाल ने इसकी जांच के निर्देश दे दिए हैं। उन्होंने चिकित्सकीय टीम का गठन कर जांच का जिम्मा सौंपा है। प्रकरण के अनुसार दो पक्षों की बातचीत में पहला शख्स दिल्ली की कम्पनी जयप्रकाश सिक्योरिटी कम्पनी के कर्मचारी पंकज सिन्हा व पीबीएम अस्पताल के लेखाधिकारी के.के गोयल के बीच होना बताया जा रहा है।
ऑडियो में पीबीएम अस्पताल से जुड़े के.के गोयल पंकज सिंहा को ऊपर तक कमीशन पहुंचाने की बात कह रहे हैं।

 

जांच के बाद होगा खुलासा
पीबीएम अस्पताल में टैंडर को लेकर दो व्यक्तियों के बीच बातचीत के ऑडियो की बातें निकलकर आई है। इस बातचीत में एक व्यक्ति के पीबीएम अस्पताल का लेखाधिकारी होने की जानकारी मिली है। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए चिकित्सकों की टीम गठित कर उन्हें जांच सौंपी है। जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे।
पी.के बैरवाल, अधीक्षक पीबीएम अस्पताल बीकानेर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned