scriptBetting Business Was Going On In Moving Bolero, Caugh By Police | चलती बोलेरों में ऐसे चल रहा था सट्टेबाजी का कारोबार, पकड़े गए | Patrika News

चलती बोलेरों में ऐसे चल रहा था सट्टेबाजी का कारोबार, पकड़े गए

डीएसटी की सूचना पर सैरुणा पुलिस ने बुधवार देररात को एक बोलेरो में क्रिकेट सट्टेबाजी में उपयोग लिए जाने वाला सामान ले जा रहे चार युवकों को पकड़ा।

बीकानेर

Updated: April 22, 2022 06:54:19 pm

बीकानेर. आईपीएल जैसे-जैसे परवान चढ़ रहा है, वैसे-वैसे सट्टेबाजों की करतूतें भी परवान चढ़ रही हैं। सट्टे तो सैकड़ों की तादाद में लग रहे हैं, उनमें इक्का-दुक्का ही पकड़ में आ रहे हैं, लेकिन पुलिस है कि अपनी इतनी सी उपलब्धि पर ही पीठ थपथपाने लगती है। उधर, सट्टेबाज है कि पुलिस की इसी खुशफहमी का फायदा उठा कर करोड़ों के वारे-न्यारे कर रहे हैं। आलम यह है कि पहले तो सट्टे के अड्डे पकड़े जाते थे, लेेकिन अब बदलते तौर के साथ सट्टेबाजों ने घर, दुकान, मकान, पेड़ के नीचे, गाड़ी में कहीं से भी सट्टे का कारोबार संचालित कर रखा है। वजह संचार माध्यमों का तेजी से फैलाव है।
चलती बोलेरों में ऐसे चल रहा था सट्टेबाजी का कारोबार, पकड़े गए
चलती बोलेरों में ऐसे चल रहा था सट्टेबाजी का कारोबार, पकड़े गए
सैरूणा में ऐसे पकड़ा सट्टा

ऐसे ही एक मामले में डीएसटी की सूचना पर सैरुणा पुलिस ने बुधवार देररात को एक बोलेरो में क्रिकेट सट्टेबाजी में उपयोग लिए जाने वाला सामान ले जा रहे चार युवकों को पकड़ा। गाड़ी में रखा सामान जब्त कर लिया गया। माना जा रहा है कि चलती गाड़ी में ही यह लोग सट्टे का खेल खेल रहे थे और ऑनलाइन ही दूसरे सट्टेबाजों और सट्टा खेलने वालों के संपर्क में थे। सैरुणा एसएचओ रामचन्द्र ढाका ने बताया कि डीएसटी से सूचना मिली थी कि बीकानेर की तरफ से एक बोलेरो श्रीडूंगरगढ़ की तरफ जा रही है, जिसमें क्रिकेट बुकी हो सकते हैं।
24 मोबाइल, छह लाइन का बॉक्स भी मिला

इस पर पुलिस ने सैरुणा थाने के सामने नाकाबंदी की। इस दौरान बीकानेर की तरफ से आई बोलेरो गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई। गाड़ी में छींपो का मोहल्ला निवासी पवन पुत्र कैलाश सुथार, चौपड़ा कटला निवासी भवानी पुत्र जसवंत माली, सर्राफा बाजार निवासी रोहित पुत्र दिनेश कुमार और दाऊजी रोड़ निवासी मोहित पुत्र राजकुमार शर्मा बैठे थे। इनके पास से एक लैपटॉप, 24 मोबाइल, छह लाइन का बॉक्स एवं एक रजिस्टर बरामद हुआ है। रजिस्टर में लाखों रुपए का हिसाब-किताब है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.