बीकानेर शहर में हुई ये पांच क्राइम की बड़ी खबरें जाने एक क्लिक में

dinesh swami

Publish: Feb, 15 2018 11:10:53 (IST)

Bikaner, Rajasthan, India
बीकानेर शहर में हुई ये पांच क्राइम की बड़ी खबरें जाने एक क्लिक में

एक युवक घर में फंदे से झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

युवक फंदे से झूला, मौत
बीकानेर. जेएनवीसी थाना क्षेत्र के सागर गांव में एक युवक घर में फंदे से झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के चाचा उतमाराम मेघवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सागर निवासी मनोज (18) पुत्र गोपालराम मेघवाल मंगलवार को अपने घर में एक कमरे में पंखे के हुक से फंदा लगाकर झूल गया।

 

परिजनों ने उसे हुक से लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया। घरवाले उसे नीचे उतार कर पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 


मारपीट के मामले में तीन गिरफ्तार
जयमलसर. जामसर थाना क्षेत्र के खिचियां गांव में सोमवार दोपहर बाद मारपीट कर शातिभंग करने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि चार केएचएम खिचिया निवासी सूर्यपाल के साथ चचेरे भाई रामकिशन, मनोहर व सम्पत ने घरेलू बात को लेकर मारपीट की। मामले में तीनों को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया।

 

मारपीट मामले में दो को जेल भेजा
खाजूवाला. खाजूवाला में एक निजी विद्यालय के शिक्षक के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां जेल भेजने का आदेश दिया। कार्यवाहक थानाधिकारी शंकर भारी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक निजी शिक्षण संस्थान के शिक्षक सुनील कुमार के साथ मारपीट को लेकर मामला दर्ज हुआ था। मामले में पुलिस ने मनीराम निवासी 29 केवाईडी व ओमप्रकाश निवासी 24 केजेडी गुल्लूवासी को गिरफ्तार किया।

 

जुआ खेलते पांच जने गिरफ्तार
श्रीडूंगरगढ़. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर हनुमान धोरा के पास पांच लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह सूचना मिली कि जयपुर रोड पर कई लोग ताश के पतों पर जुआ खेल रहे है। मौके पर दबिश दी तो वहां पर मोमासर बास के साबिर, नवाब व बिग्गा बास के सरदाराराम, श्रवणकुमार जाट, मुकेश रेगर जुआ खेल रहे थे। इसी दौरान उनको गिरफ्तार कर लिया गया। इनसे दो हजार एक सौ दस रुपए बरामद किए हैं।

 

शांतिभंग के आरोप में चार जने पकड़े
लूणकरनसर. पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में चार जनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि मंगलवार रात्रि को गश्त के दौरान जाखड़वाला फांटा के पास संदिग्ध घूम रहे बीकानेर निवासी नवीन वाल्मिकी व प्रवीण वाल्मिकी को पकड़ा गया। पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए तथा पुलिस से उलझने पर शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया।

 

सुरनाणा निवासी गोपीराम जाट व भूराराम जाट को आपस में लड़ाई-झगड़ा करने के आरोप में धारा १५१ के तहत गिरफ्तार किया गया। आरोपितों को उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं उपखण्ड अधिकारी डॉ. रतन कुमार स्वामी के समक्ष पेश करने पर पाबंद करते हुए जमानत मुचलकों पर छोड़ा गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned