scriptमंदिर जा रहे यात्रियों की गाड़ी से हुआ ये हादसा, पढ़े पूरी खबर | bikaner accident | Patrika News

मंदिर जा रहे यात्रियों की गाड़ी से हुआ ये हादसा, पढ़े पूरी खबर

locationबीकानेरPublished: Oct 15, 2018 10:29:02 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

कातर से लालगढ़ की तरफ बाबा हरिराम जी महाराज मन्दिर जा रहे यात्रियों की गाड़ी आगे चल रही जीप से टकराई, इससे दो जने घायल हो गए।

bikaner accident

bikaner accident

जसरासर. कातर से लालगढ़ की तरफ बाबा हरिराम जी महाराज मन्दिर जा रहे यात्रियों की गाड़ी आगे चल रही जीप से टकराई, इससे दो जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार लगभग एक दर्जन यात्री बाबा हरिराम महाराज झोरड़ा जा रहे थे। कातर व लालगढ़ के बीच एक जीप आगे सांप आने पर जीप ने अचानक ब्रेक लगाया, जिससे पीछे चल रही यात्रियों की गाड़ी अंदर जा गिरी, जिससे दो जने घायल हो गए, जिनको बिदासर से दूसरी गाड़ी मंगवाकर यात्रियों को झोरड़ा पहुंचाया। सूचना मिलने पर कातर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर गाडिय़ों को अपने कब्जे में लिया थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है।

रास्ता रोककर मारपीट का मामला दर्ज

पांचू. खेत पर कब्जा करने की नीयत से रास्ता रोककर मारपीट का मामला पांचू थाने में दर्ज हुआ है। पांचू थाना अधिकारी वेदपाल शिवरान ने बताया कि पांचू थाना क्षेत्र के जेडी मगरा गांव के निवासी रामजस पुत्र नैनूराम बिश्नोई ने मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि रामजस के साथ कुछ लोगों ने रास्ता रोककर मारपीट की है।
आरोपित भंवरलाल, रामा, गोमती, इंदिरा, सरस्वती व एक अन्य के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट करने की घटना पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है। परिवादी का आरोप है कि आरोपियों ने उसके खेत पर कब्जा करने की नीयत से उसके साथ मारपीट की।
परिवादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो