scriptघर लौट रहे विद्यार्थियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत | bikaner accident | Patrika News

घर लौट रहे विद्यार्थियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

locationबीकानेरPublished: Oct 17, 2018 07:46:04 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

सैरुणा थानाक्षेत्र में स्कूल से घर लौट रहे तीन बालकों को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। इससे एक बालक की मौत हो गई, जबकि एक बालक व बालिका गंभीर घायल है, जिन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है।

bikaner accident

bikaner accident

बीकानेर. सैरुणा थानाक्षेत्र में मंगलवार शाम को स्कूल से घर लौट रहे तीन बालकों को अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। इससे एक बालक की मौत हो गई, जबकि एक बालक व बालिका गंभीर घायल है, जिन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया है। पीबीएम चौकी के अनुसार सैरुणा में लूणकरणसर क्षेत्र निवासी रजीराम काश्त करता है। मंगलवार को उसकी दस वर्षीय बेटी उर्मिला व दो अन्य बच्चे भानी सिंह (१३) व मोनिका (१०) स्कूल से ढाणी लौट रहे थे।
तभी सैरुणा के पास एक अज्ञात वाहन ने उनके टक्कर मार दी। इससे गंभीर घायल तीनों बच्चों को निजी वाहनों से पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भिजवाया। यहां उर्मिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि मोनिका व भानीसिंह की हालत गंभीर होने पर भर्ती किया गया है। हादसे की सूचना पर हरिकिशन राजपुरोहित, रमेश व्यास, राजनारायण मोदी ट्रोमा सेंटर पहुंचे। उन्होंने घायलों के इलाज में मदद की।
पांच भाइयों की बहन
हादसे में जान गंवाने वाली उर्मिला पांच भाइयों की इकलौती बहन थी। हादसे की जानकारी मिलने पर पिता पीबीएम अस्पताल पहुंचा। जहां उसका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। जो उर्मिला को याद करके फूट-फूट कर रो रहा था। जिसे वहां खड़े लोगों ने ढांढ़स बंधाया।
व्यक्ति से टकराई बाइक
नोखा रोड पर मंगलवार शाम सड़क किनारे पैदल चल रहे एक व्यक्ति से बाइक टकरा गई। इससे बाइक सवार दंपती और पैदल यात्री तीनों गंभीर घायल हो गए। घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार तीनों की हालत नाजुक होने के कारण पहचान नहीं हो पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो