scriptजामसर व कोलायत क्षेत्र में हादसे, एक दर्जन लोग घायल और दो लोगों की मौत | bikaner accident | Patrika News

जामसर व कोलायत क्षेत्र में हादसे, एक दर्जन लोग घायल और दो लोगों की मौत

locationबीकानेरPublished: Nov 13, 2018 07:59:11 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

जिले के कोलायत और जामसर थाना क्षेत्र में अलग-अगल सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।

bikaner accident

bikaner accident

बीकानेर/कोलायत/जयमलसर. जिले के कोलायत और जामसर थाना क्षेत्र में सोमवार को अलग-अगल सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।
कोलायत प्रशिक्षु वृत्ताधिकारी मुकेश सोनी ने बताया कि एक कार दियातरा और बोलेरो गाड़ी बीकानेर की तरफ से आ रही थी।
असम निवासी दीपक पुत्र मदनलाल, मधु पत्नी दीपक कुमार और सिपाही ओमदान एवं चालक रामदेवरा से कार से लौट रहे थे।
शाम को एनएच ११ स्थित टेचरी फांटे के पास कार और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार चालक गंगाशहर निवासी नजीर खां पुत्र गुलाम खां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार तीन और बोलेरो में सवार पांच जने घायल हो गए। बोलेरो में सवार घायल निजी वाहन से पीबीएम रवाना हुए, वहीं बीकानेर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही बीकासर निवासी ओमदान चारण को निजी एम्बुलेंस से शिव कच्छावा पीबीएम अस्पताल लेकर रवाना हुआ। शव को कोलायत के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के मुर्दाघर में रखवाया गया है।
लोगों ने जताया रोष
हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने रोष जताते हुए दुकानें बंद करवा दी। उन्होंने राजमार्ग पर सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने की मांग की। बाद में एसएचओ की समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए और दुकानें खुली।
ट्रक ने टैक्सी को चपेट में लिया
उधर, जामसर बस स्टैंड के पास सुबह टैक्सी और ट्रक की टक्कर हो गई। जामसर एसएचओ अमरसिंह ने बताया कि जामसर से तिपहिया टैक्सी मजदूर वर्ग के लोगों को लेकर रवाना हुई। राजमार्ग पर आते ही लूणकरनसर की तरफ से आए ट्रक के चालक ने टैक्सी को चपेट में ले लिया।
हादसे में टैक्सी में सवार अनवर पुत्र हजारी खां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी भंवरी घायल हो गई। इसके अलावा याकूब शाह पुत्र अनवर शाह, पूनमचंद पुत्र नथुराम, लियाकत पुत्र जीवण खां घायल हो गए। घायलों को पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया। शौकत शाह की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो