लुभा रहे ऑफर, बढऩे लगी बिक्री

लुभा रहे ऑफर, बढऩे लगी बिक्री

 

By: Atul Acharya

Published: 16 Sep 2021, 07:37 PM IST

बीकानेर. बाजार में स्थित इलेक्ट्रोनिक सामान की मांग अब बढऩे लगी है। ऑनलाइन बाजार को टक्कर देने के लिए छोटी दुकानों से लेकर बड़े शोरूम में चल रहे ऑफ र ग्राहकों को लुभा रहे है। ऑफ र के चलते बाजारों में भी चहल-पहल देखने को मिल रही है। कहीं डिस्काउंट तो कही कैशबैक जैसे ऑफ र ग्राहकों को लुभा रहे है। दुकानदारों का कहना है कि त्योहारीं सीजन में ग्राहकी में और बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। साथ ही नवरात्रा व दीपावली में और ऑफ र भी ग्राहकों को दिए जाएंगे।


मिल रहा ऑफ र
दुकानों में मिलने वाले इलेक्ट्रोनिक सामान पर ग्राहकों को ऑफ र दिए जा रहे हैं। इलेक्ट्रोनिक आइटम पर केश बैक, अधिक वारंटी, डिस्काउंट, फ ाइनेंस जैसे सुविधा दी जा रही है। दुकानदारों का कहना है कि टीवी, वाशिंग मशीन, ऐसी सहित अन्य सामान पर ऑफ र दिए जा रहे है जिसके चलते ग्राहकी बढऩे की उम्मीद है।


इन पर डिस्काउंट
ऑनलाइन बाजार को टक्कर देने के लिए इलेक्ट्रोनिक सामान पर 20 से 45 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें टीवी पर 30 से 45 प्रतिशत, वाशिंग मशीन पर 20 से 50 प्रतिशत, ऐसी पर 20 से 30 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 2 से 10 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफ र दिया जा रहा है।


इनका कहना है
&इलेक्ट्रोनिक आइटम पर ऑफ र दिए जा रहे हैं। साथ ही ऑनलाइन के मुकाबले ऑफ लाइन सामान के दाम कम है। अभी धीरे-धीरे ग्राहकी चल रही है। आने वाले समय में उम्मीद है कि बिक्री में इजाफ ा होगा।
राजीव सिंह, शोरूम संचालक

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned