scriptसाइकिल सवार को बाइक ने मारी टक्कर, मौत | bikaner- Bike collides with cyclist | Patrika News

साइकिल सवार को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

locationबीकानेरPublished: Dec 04, 2019 11:29:32 am

Submitted by:

Atul Acharya

वेटरनरी कॉलेज के पास हुआ हादसा

साइकिल सवार को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

साइकिल सवार को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

बीकानेर. बीछवाल थाना क्षेत्र के वेटरनरी कॉलेज के पास साइकिल सवार को तेज गति से आए बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद बीछवाल पुलिस पीबीएम अस्पताल पहुंच कर शव को मोर्चरी में रखवाया। इस संबंध में विनोबा बस्ती निवासी मृतक के बेटे सुनील पंवार ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता अशोक कुमार मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वेटरनरी कॉलेज से साइकिल पर सवार होकर घर आ रहे थे।
तभी कॉलेज से निकलते ही सड़क पर तेज गति से आए बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। घायलावस्था में पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शव का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया जाएगा।
पशु आने से अनियंत्रित होकर पलटा ट्रेलर

बीकानेर. केन्द्रीय रोडवेज बस स्टैंड के सामने मंगलवार सुबह सड़क पर अचानक आवारा पशु आ जाने से एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रेलर पलटने से जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद ट्रेलर को सड़क से हटाया।
स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रेलर की रफ्तार कम होने से बड़ा हादसा नहीं हुआ। ट्रक में चावल के थैले भरे हुए थे जो सड़क पर बिखर गए। घटनास्थल के समीप पेट्रोल पंप भी था अगर ट्रक में आग लग जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रेलर पलटने से चालक और खलासी केबिन में फंस गए, जिन्हें राहगीरों ने सुरक्षित निकाल लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो