script

सर्किट हाउस में बनेंगे अतिरिक्त सूइट

locationबीकानेरPublished: May 30, 2022 09:06:20 pm

जिला कलक्टर ने निरीक्षण कर लिया जायजाराज्य सरकार को भेजेंगे प्रस्ताव

सर्किट हाउस में बनेंगे अतिरिक्त सूइट

सर्किट हाउस में बनेंगे अतिरिक्त सूइट

बीकानेर. सर्किट हाउस में वीआईपी व वीवीआईपी अतिथियों के ठहरने के लिए और अधिक माकूल व्यवस्था करने के लिए अतिरिक्त सूइट बनाए जाएंगे। इस सम्बंध में राज्य सरकार को प्रस्ताव भिजवाए जाएंगे। जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने बताया कि बीकानेर संभाग मुख्यालय पर वीवीआईपी दौरोें की अधिकता रहती है, ऐसे में अतिथियों के ठहरने के उचित इंतजाम हो, इसके लिए विस्तृत प्रस्ताव तैयार कर राज्य सरकार को भिजवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि अतिथियों की सुविधा और सुरक्षा के मददेनजर इसमें लिफ्ट की उपलब्धता रहे, इसे भी प्रस्ताव में शामिल किया जाएगा। जिला कलक्टर ने सोमवार को सर्किट हाउस में मौके का निरीक्षण कर वर्तमान व्यवस्थाओं का जायजा लिया और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस सम्बंध में विस्तृत ले आउट प्लान तैयार करने के निर्देश दिए।
सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग मुकेश गुप्ता ने बताया कि पांच से छह नए वीवीआईपी सूइट बनाने संबंधी प्लान जल्द तैयार किया जाएगा।

 

टाउन वेंडर्स की मतदाता सूची का प्रारूप प्रकाशित
बीकानेर. नगर निगम क्षेत्र में टाउन वेंडिग कमेटी के निर्वाचन के लिए टाउन वेंडर्स की मतदाता सूची का प्रारूप प्रकाशन सोमवार को कर दिया गया है। निर्वाचन अधिकारी टाउन वेडिंग कमेटी व अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) पंकज शर्मा ने बताया कि इस मतदाता सूची का निरीक्षण नगर निगम कार्यालय, निर्वाचन अधिकारी टाउन वेडिंग कमेटी कार्यालय व अतिरिक्त जिला कलक्टर कार्यालय शहर में आकर किया जा सकता है।
मतदाता सूची से सम्बंधित दावे व आपत्तियां 6 जून तक दी जा सकती है। प्राप्त दावों व आपत्तियों का निस्तारण करने की अंतिम तिथि 13 जून है। मतदाता सूचियों का अंतिम प्रकाशन 15 जून को किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो