सांड से मौत के मामले में बीकानेर कलक्टर ने दिखाई सख्ती

सांड से मौत के मामले में बीकानेर कलक्टर ने दिखाई सख्ती

Jitendra Goswami | Updated: 04 Jun 2019, 03:06:19 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

कॉलेज प्राचार्य से जांच कराने के निर्देश

बीकानेर. आवारा सांड की चपेट में आकर जान गंवाने वाले धीरज शर्मा के मामले में जिला कलक्टर ने सख्ती दिखाई है। कलक्टर ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने तथा मामले की जांच एसपी मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. एचएस कुमार से कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कलक्टर ने इस संबंध में राज्य सरकार को पत्र लिखा है। पत्र में इलाज में लापरवाही की जांच जयपुर की विशेष चिकित्सकीय टीम से कराने का आग्रह किया है।

 

कलक्टर ने घटनाक्रम पर खेद जताते हुए पीडि़त परिवार को सहायता देने एवं मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया। गौरतलब है कि शनिवार की रात को शर्मा कॉलोनी निवासी धीरज शर्मा अपनी बहन के साथ बाइक पर बाजार जा रहा था। तभी डुप्लेक्स कॉलोनी चौराहे पर आवारा सांडों ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे धीरज गंभीर घायल हो गया। रविवार को उसकी मौत हो गई। इस संबंध में जेएनवीसी थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned