scriptबीकानेर : कांग्रेस ने घेरा विद्युत कम्पनी के सीओओ को, अव्यवस्था पर भड़के | bikaner : congress protest power company coo | Patrika News

बीकानेर : कांग्रेस ने घेरा विद्युत कम्पनी के सीओओ को, अव्यवस्था पर भड़के

locationबीकानेरPublished: Jun 08, 2019 10:27:10 am

Submitted by:

Jitendra

कम्पनी की खराब कार्यप्रणाली से आमजन परेशान ; पदाधिकारियों व एक बिजली कार्मिक के बीच कहासुनी।

bikaner : congress protest power company coo

बीकानेर : कांग्रेस ने घेरा विद्युत कम्पनी के सीओओ को, अव्यवस्था पर भड़के

बीकानेर. कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने विद्युत कम्पनी की व्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई है। उनके एक प्रतिनिधिमण्डल ने शुक्रवार को बिजली कम्पनी के पवनपुरी स्थित कार्यालय में जाकर उच्चाधिकारियों से वार्ता की।

इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारियों व एक बिजली कार्मिक के बीच कहासुनी भी हुई, लेकिन समझाइश के बाद मामला शांत हो गया। कांग्रेस के शहर जिलाध्यक्ष यशपाल गहलोत ने आरोप लगाया कि कम्पनी के मीटर रीडिंग लेने वाले कार्मिकों की लापरवाही से लोगों के बिजली बिल ज्यादा आ रहे हैं। वहीं मीटर की जांच करने के नाम पर कार्मिक आमजन से दुव्र्यहार कर रहे हैं। गहलोत ने बताया कि कम्पनी की खराब कार्यप्रणाली से आमजन परेशान है।
कांग्रेस पदाधिकारियों ने शहर में बिजली कटौती पर भी रोष जताया। कांग्रेस के प्रदेश सचिव जिया उर रहमान ने कहा कि कम्पनी के प्रतिनिधियों को व्यवहार में बदलाव करना होगा। आमजन को हो रही परेशानी को देखते हुए शुक्रवार को बिजली कम्पनी के अधिकारियों से वार्ता की गई थी। कम्पनी के सीओओ शांतनु भट्टाचार्य ने आश्वासन दिया कि आमजन से गलत व्यवहार करने वाले कार्मिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
शहर में मासिक बिल व्यवस्था लागू करने की मांग पर भट्टाचार्य ने कहा कि यदि जोधपुर डिस्कॉम ऐसे निर्देश देगा तो कम्पनी तुरंत लागू कर देगी। बातचीत के दौरान प्रतिनिधिमंडल की अन्य मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमण्डल में शहर कांग्रेस कमेटी के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष श्रीलाल व्यास, ब्लॉक अध्यक्ष सुमित कोचर, आनंद जोशी, नितिन वत्सस, नवरतन व्यास आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो