मकान मालिक ने नकली पिस्तौल तान मीटर बदलने गए कार्मिकों को डराया

मकान मालिक ने नकली पिस्तौल तान मीटर बदलने गए कार्मिकों को डराया

Jai Prakash Gehlot | Publish: May, 18 2019 09:41:22 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

पुलिस जांच में पता चला असली नहीं नकली थी पिस्तौल

 

बीकानेर. बिजली का मीटर बदलने गए जोधपुर डिस्कॉम एवं बीकानेर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई लि. के कर्मचारियों के साथ एक मकान मालिक ने दुव्र्यवहार किया और राजकार्य में बाधा डाली। इतना ही नहीं मकान मालिक ने एक कर्मचारी को पिस्तौल दिखाकर डराया-धमकाया। घटना के समय एक महिला व पुरुष होमगार्ड भी मौजूद था। यह घटनाक्रम गांधी कॉलोनी में गुरुवार को हुआ। शुक्रवार को इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस और डिस्कॉम सहित बीकेईएसएल अधिकारियों में हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में मामला आपसी समझौते से निपट गया। उधर, पुलिस का कहना है कि जांच में पिस्तौल नकली पाई गई।

 

 

जानकारी के अनुसार जोधपुर डिस्कॉम और बीकेईएसएल कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी गुरुवार को मीटर बदलने और फाल्ट दुरुस्त करने गांधी कॉलोनी में गए थे। एक मकान में मीटर बदलने की बात को लेकर मकान मालिक उनसे उलझ गया। उसने कर्मचारियों से घर में प्रवेश करने संबंधी आदेश या बिजली चोरी करने का नोटिस दिखाने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। तभी मकान मालिक ने जोधपुर डिस्कॉम के कमल को पिस्तौल दिखाई। यह पूरा घटनाक्रम बिजली अधिकारियों के साथ मौजूद एक महिला और पुरुष होमगार्ड के सामने घटित हुआ। वीडियो में पिस्तौल दिखाने वाला व्यक्ति कुर्ता पायजामा पहने व्यक्ति को गोली मारने की धमकी देता सुना जा रहा है।

 

माफी मांगी,निपटा मामला
कंपनी अधिकारियों के मुताबिक पिस्तौल दिखाने वाले युवक ने बाद में माफी मांग ली और मामला निपट गया। उन्होंने कहा कि अगर डिस्कॉम अधिकारी-कर्मचारी मामला दर्ज कराना चाहें तो करवा सकते हैं।

 

पुलिस ने लिया संज्ञान
जोधपुर डिस्कॉम व बीकेईसीएल कंपनी के कर्मचारियों से एक व्यक्ति द्वारा दुव्र्यवहार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेकर सच्चाई जानने के लिए बीछवाल एसएचओ को जिम्मा सौंपा। एसएचओ मनोज शर्मा ने गांधी कॉलोनी निवासी सहदेव सिंह को १५१ में पकड़ा। युवक के पास मिली पिस्तौल नकली थी, जो असली जैसी दिखती था। इस संबंध में किसी ने रिपोर्ट नहीं दी है।
प्रदीप मोहन शर्मा, एसपी,बीकानेर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned