scriptबीकानेर की इस कॉलोनी में बाइकर्स ने जमकर मचाया उत्पात, तीन जनों को किया चोटिल | bikaner crime news | Patrika News

बीकानेर की इस कॉलोनी में बाइकर्स ने जमकर मचाया उत्पात, तीन जनों को किया चोटिल

locationबीकानेरPublished: Mar 23, 2019 11:28:05 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर. सदर थाना क्षेत्र की मंजू कॉलोनी में शुक्रवार की रात बाइकर्स ने जमकर उत्पात मचाया। दस बाईक पर सवार होकर हाथों में लाठियां व तलवारें लहराते आए युवकों ने कॉलोनी में घुसकर जो राहगीर मिला उस पर हमला कर दिया।

bikaner crime news

बीकानेर की इस कॉलोनी में बाइकर्स ने जमकर मचाया उत्पात, तीन जनों को किया चोटिल

बीकानेर. सदर थाना क्षेत्र की मंजू कॉलोनी में शुक्रवार की रात बाइकर्स ने जमकर उत्पात मचाया। दस बाईक पर सवार होकर हाथों में लाठियां व तलवारें लहराते आए युवकों ने कॉलोनी में घुसकर जो राहगीर मिला उस पर हमला कर दिया। सड़क किनारे खड़ी कारों और दुपहिया-तिपहिया वाहनों में तोडफ़ोड़ की। यहां तक की सवारी उतार रही एक टैक्सी को भी तोड़ डाला। इससे कॉलोनी में दहशत फैल गई। बाद में कॉलोनी के लोग एकत्र हुए और सदर थाना पहुंचे। बाइकर्स का निशाना बनी एक महिला सहित तीन जनों के चोटें लगी है।

मोहल्लावासियों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे कई बाइक पर सवार दस-बारह जने मोहल्ले में घुसे। जो भी रास्ते में मिला उस पर लाठी और तलवार चलाते हुए तथा वाहनों में तोडफ़ोड़ करते हुए जयपुर रोड की तरफ निकल गए। बाइकर्स ने ५ टैक्सी, तीन कारों और दुपहिया वाहनों में तोडफ़ोड़ की। साथ ही शारदा, कानाराम और सूरज पर लाठी व तलवार से हमला किया। लोगों के थाने का घेराव करने
पर पुलिस ने बाइकर्स की तलाश शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो