scriptदिनदहाड़े चने से भरी पिकअप लूटी, 5 के खिलाफ मामला | bikaner crime news | Patrika News

दिनदहाड़े चने से भरी पिकअप लूटी, 5 के खिलाफ मामला

locationबीकानेरPublished: Apr 18, 2019 11:29:58 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

कृषि उपज मंडी बीकानेर में चने की फसल को बेचने का रहे किसान को बीच रास्ते में ही दिन-दहाड़े कुछ लोगों ने लूट लिया। आरोपी चने से भरी पिकअप गाड़ी छीन कर ले गए।

bikaner crime news

दिनदहाड़े चने से भरी पिकअप लूटी, 5 के खिलाफ मामला

बीकानेर. कृषि उपज मंडी बीकानेर में चने की फसल को बेचने का रहे किसान को बीच रास्ते में ही दिन-दहाड़े कुछ लोगों ने लूट लिया। आरोपी चने से भरी पिकअप गाड़ी छीन कर ले गए।
पीडि़त ने घटना के संबंध में शाम पांच बजे सदर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों व पिकअप को पकडऩे के प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना के २४ घंटे बाद भी न आरोपी और ना ही पिकअप पुलिस के हाथ लगी है। सदर पुलिस के अनुसार केसरदेसर जाटान निवासी सुरेश पुत्र मघाराम जाट मंगलवार को पिकअप गाड़ी में ३० क्विंटल चना बीकानेर कृषि उपज मंडी में बेचने आ रहा था।
दोपहर करीब तीन बजे रामदयाल पुत्र बागाराम, उसका बेटा रामरतन, कालासर निवासी खेताराम जाट, बम्बलू निवासी राधाकिशन तथा एक अन्य व्यक्ति एक बाइक और कार में सवार होकर आए। उक्त लोगों ने श्रीगंगानगर चौराहे के पास पिकअप गाड़ी को रुकवाया और चालक अक्षय कुमार जाट से जबरन पिकअप की चाबी छीन ली और गाड़ी लेकर भाग गए। पीडि़त ने बताया कि वारदात के समय पिकअप गाड़ी में रखे बैग में ४० हजार रुपए नकद और छोटे भाई रामप्रसाद के कागजात रखे थे जो आरोपी ले गए।

चुनावी की रंजिश को लेकर वारदात
पीडि़त ने बताया कि आरोपी रामदयाल ने पूर्व में सरपंच का चुनाव लड़ा था। चुनाव में वोट रामदयाल को नहीं दिए। इसके बाद से वह रंजिश रखने लगा। इसी रंजिश के चलते आरोपी ने चने की फसल से भरी पिकअप लूटी है।
इनका कहना है…
&पिकअप लूट की घटना हुई है। पीडि़त ने घटना के दो घंटे बाद पुलिस को सूचित किया। घटना स्थल का मौका-मुआयना किया गया। आरोपी व पिकअप हाथ नहीं लगी हैं। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।
पंकज कुमार, उपनिरीक्षक जांच अधिकारी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो