बीकानेर : रुपयों के लेन-देन को लेकर बीच बाजार में बाप-बेटे पर हमला

bikaner crime news : जीप व बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने गंगाशहर के बीच बाजार लाठी-सरियों से बाप-बेटे पर हमला किया और वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए।

By: Jitendra

Published: 01 Jul 2019, 09:47 AM IST

बीकानेर. रुपए के लेन-देन को लेकर रविवार दोपहर में गंगाशहर के बीच बाजार मारपीट की गई। अचानक हुए घटनाक्रम से बाजार में एकबार अफरा-तफरी मच गई। जीप व बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने लाठी-सरियों से बाप-बेटे पर हमला किया और वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए।

 

इस संबंध में पीडि़त सुजानदेसर रोड गंगाशहर घाटी क्षेत्र निवासी हिम्मत तंवर पुत्र सम्पत तंवर ने आठ नामजद सहित 10-15  अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि गंगाशहर बाजार में उसकी सब्जी दुकान है। रविवार दोपहर को प्रेमकुमार गहलोत, नन्दु गहलोत, हरी गहलोत, सांवर गहलोत, जुगल गहलोत, दिलीप गहलोत, महावीर गहलोत व सेवाराम जीप व बाइक में सवार होकर आए।

 

आरोपियों ने दुकान का सामान सड़क पर बिखेर दिया तथा मारपीट की। आरोपी गुल्लक से 10  हजार रुपए, गले में पहनी सोने की चेन, चेकबुक व अन्य दस्तावेज ले गए। पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई और सेवाराम के बीच 138  एनआइ एक्ट का मामला न्यायालय में चल रहा है। इस बात को लेकर आरोपी कई दिनों से तंग-परेशान कर रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

फोन पर बात नहीं करने पर बदनाम करने की धमकी

बीकानेर . फोन पर बात नहीं करने से नाराज एक व्यक्ति ने विवाहिता को बदनाम करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबध में पीडि़ता ने गंगाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है कि श्रीरामसर माताजी मंदिर के पास रहने वाला अर्जुन गहलोत पुत्र जयकिसन गहलोत उसे फोन करता है।

 

उसने फोन पर बात करने से मना कर दिया तो आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है तथा फोन पर बात नहीं करने पर स्वयं को आग लगाकर जलने की धमकी भी दे रहा है। आरोपी ने पीडि़ता से मारपीट भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned