scriptबीकानेर में सामान के पैसे पर कहासुनी दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़, मारपीट | bikaner crime news bikaner Kotgate police station | Patrika News

बीकानेर में सामान के पैसे पर कहासुनी दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़, मारपीट

locationबीकानेरPublished: Dec 16, 2019 11:09:57 am

Submitted by:

Atul Acharya

कोटगेट थाना क्षेत्र का मामला : सामान के पैसे पर कहासुनी
 

बीकानेर में सामान के पैसे पर कहासुनी दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़, मारपीट

बीकानेर में सामान के पैसे पर कहासुनी दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़, मारपीट

बीकानेर. गंगाशहर रोड स्थित छीपों के मोहल्ले में रविवार शाम कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ व दुकानदार के साथ मारपीट की। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग आए तो आरोपी भाग गए। वारदात की सूचना पर कोटगेट पुलिस के एएसआइ ताराचंद मीणा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मीणा ने बताया कि मोहल्ले में मंगतू राम छींपा की किराना की दुकान है। रविवार शाम को हनी नायक एवं एक अन्य लड़का आया और उसने दुकान से सामान खरीदा। सामान का पैसा मांगने पर वह झगड़ा करने पर उतारू हो गया।
इस बात पर दोनों में खूब कहासुनी हुई। इसके कुछ देर बाद आरोनी हनी नायक अपने कुछ साथियों हर्षित नायक, आनन्द, एक महिला नैना सहित वहां आ गया और उन्होंने दुकान में तोडफ़ोड़ व मारपीट की। घर की महिलाओं से अभद्र व्यवहार किया, दुकान से 800 रुपए ले गए और मारने की धमकी दी। आरोपियों ने घर के आगे खड़ी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया।
मोहल्लेवासी आक्रोशित
मोहल्ले में सरेआम दुकान में तोडफ़ोड़ व मारपीट की घटना से लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। एएसआइ मीणा ने बताया कि परिवादी मंगतूराम की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो