scriptघर का दरवाजा खोलकर बैठे थे कमरे में तभी आये तीन बदमाश और आठ मिनट में दे दिया वारदात को अंजाम | bikaner crime news loot in bikaner | Patrika News

घर का दरवाजा खोलकर बैठे थे कमरे में तभी आये तीन बदमाश और आठ मिनट में दे दिया वारदात को अंजाम

locationबीकानेरPublished: Dec 13, 2019 11:46:48 am

Submitted by:

Atul Acharya

शहर में नहीं थम रही चोरी व लूट की घटनाएं

घर का दरवाजा खोलकर बैठे थे कमरे में तभी आये तीन बदमाश और आठ मिनट में दे दिया वारदात को अंजाम

घर का दरवाजा खोलकर बैठे थे कमरे में तभी आये तीन बदमाश और आठ मिनट में दे दिया वारदात को अंजाम

बुजुर्ग से मारपीट कर ले गए नकदी व जेवर

बीकानेर. शहर में बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बन रहे हैं। नयाशहर थाना क्षेत्र के नत्थूसर बास में गुरुवार सुबह चार बदमाश एक घर में घुसकर वृद्ध से मारपीट कर नकदी और सोने-चांदी के जेवर ले गए। बदमाशों ने वृद्ध के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, ताकि वह शोर ना मचा सके। बदमाशों के जाने के बाद वृद्ध ने शोर मचाया तब पड़ोसियों को वारदात का पता चला और पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस ने मौका मुआयना किया।
पीडि़त के बेटे राधाकिशन गहलोत ने नयाशहर थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि उसके पिता भंवरलाल गहलोत (८४) नत्थूसर बास विवेकनाथ बगीची के पास रहते हैं। सुबह साढ़े सात व आठ बजे के बीच तीन युवक घर में जबरन घुस गए। तीनों ने बुजुर्ग व्यक्ति से मारपीट की और आंखों पर पट्टी बांध दी। इसके बाद कमरे में रखी अलमारी से सोने-चांदी के जेवर व नकदी थैले में डालकर ले गए।
मुंह पर था स्कार्फ
पुलिस के अनुसार आरोपी क्षेत्र में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। फुटेज में दिखाई दिया कि एक युवक बाइक पर आया और गली में रुक गया। तभी दो युवक तेजी से दौड़ते हुए आए और बाइक पर बैठकर चले गए। युवकों ने सिर पर टॉपी और मुंह पर स्कार्फ बांध रखा है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।
आठ मिनट में वारदात को दिया अंजाम
आरोपियों ने सात-आठ मिनट में ही वारदात को अंजाम दिया। वृद्ध भंवरलाल ने बताया कि सुबह घर का दरवाजा खोलकर कमरे में बैठा था, तभी तीन लड़के अंदर आए। उन्होंने उसके हाथ-पैर बांध दिए व मारपीट की। मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बाद में सामान लेकर भाग गए। इसके बाद घर से बाहर निकल कर पड़ोसियों तथा घरवालों को सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो