scriptbikaner Crime News: बदमाशों ने ऐसे दी पुलिस को चुनौती, लगातार दूसरे दिन तोड़ दिया आंगनबाड़ी का ताला | Bikaner Crime News: Miscreants Challenged Police By Breaking Lock | Patrika News

bikaner Crime News: बदमाशों ने ऐसे दी पुलिस को चुनौती, लगातार दूसरे दिन तोड़ दिया आंगनबाड़ी का ताला

locationबीकानेरPublished: May 28, 2022 01:23:04 am

Submitted by:

Brijesh Singh

bikaner crime news: पुलिस वीडियो के आधार पर चोरों का पता लगाने में लगी है।गांव के पटवार घर के पास संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र में मंगलवार रात को चोर घुसे थे।

bikaner Crime News: बदमाशों ने ऐसे दी पुलिस को चुनौती, लगातार दूसरे दिन तोड़ दिया आंगनबाड़ी का ताला

bikaner Crime News: बदमाशों ने ऐसे दी पुलिस को चुनौती, लगातार दूसरे दिन तोड़ दिया आंगनबाड़ी का ताला

बीकानेर.नाल. bikaner crime news: गांव के आंगनबाड़ी केन्द्र में लगातार दूसरे दिन बदमाशों ने ताले तोड़ डाले। हालांकि उन्हें यहां से मिला कुछ भी नहीं है लेकिन चोरों के बढ़ते हौसलों से ग्रामीणों में दहशत है। आंगनबाड़ी में हुए घटनाक्रम का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया है, जो पुलिस को सुपुर्द किया है। पुलिस वीडियो के आधार पर चोरों का पता लगाने में लगी है।गांव के पटवार घर के पास संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र में मंगलवार रात को चोर घुसे थे।

चोरों ने केन्द्र के पोषाहार कक्ष व अलमारी के ताले तोड़े लेकिन उसमे कुछ नहीं था। ऐसे में चोरों ने केन्द्र परिसर में शराब पार्टी की और चले गए। बुधवार को वारदात का पता चलने पर पुलिस ने दिन में मौका-मुआयना किया। वहीं शाम को फिर बदमाश प्रवृत्ति के लोगों ने आंगनबाड़ी केन्द्र के ताले तोड़ दिए।

नाल सीआइ विक्रमसिंह ने बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्र के फिर से ताले टूटने की सूचना पर एएसआई भगवानराम बिश्नोई को मौके पर भेजा। स्थानीय लोगों ने केन्द्र परिसर में अनधिकृत रूप से प्रवेश कर रहे कुछ युवकों के वीडियो बनाए हैं। इन वीडियो के माध्यम से युवकों की पहचान के प्रयास कर रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक आंगनबाड़ी केन्द्र में चावल व चना दाल स्टॉक में रहती है। इसलिए चोर अनाज चोरी की नीयत से यहां आते हैं।

वैसे लगातार दूसरे दिन बदमाशों की ओर से चोरी की नीयत से ताला तोड़ने की कोशिश को पुलिस को चुनौती देने वाला कदम भी माना जा रहा है। गौरतलब है कि पहले भी गांव के लोग शिकायत कर चुके हैं कि पास में ही अराजक तत्वों का डेरा लगा रहता है, जिसके कारण इस तरह की वारदातें होने की आशंका बनी ही रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो