scriptbikaner crime news one arrested | मोबाइल और नकदी चोरी करने वाला आरोपी पकड़ा, दो मोबाइल बरामद | Patrika News

मोबाइल और नकदी चोरी करने वाला आरोपी पकड़ा, दो मोबाइल बरामद

मोबाइल और नकदी चोरी करने वाला आरोपी पकड़ा, दो मोबाइल बरामद

बीकानेर

Updated: August 02, 2022 09:46:42 am

नोखा. भामटसर जीएसएस पर कार्यरत दो कर्मचारियों के मोबाइल व नगदी पैसे चोरी करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को एक चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से दो चोरी के मोबाइल भी बरामद किए। सीआई ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि रविवार को भामटसर निवासी शिवकरण जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि 29 जुलाई को भामटसर जीएसएस पर वह और दो अन्य साथी कर्मचारी रात्रि के समय सो रहे थे। करीब दो बजे एक अज्ञात व्यक्ति जीएसएस में घुसकर उनके मोबाइल व 10 हजार 500 रुपए चोरी कर ले गया। पुलिस ने चोरी के आरोप में बरसिंगसर निवासी गणेशाराम पुत्र खेताराम जाट को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ कर चोरी के दो मोबाइल भी बरामद किए। आरोपी से अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

मोबाइल और नकदी चोरी करने वाला आरोपी पकड़ा, दो मोबाइल बरामद
मोबाइल और नकदी चोरी करने वाला आरोपी पकड़ा, दो मोबाइल बरामद

जुआ खेलते पांच गिरफ्तार

लूणकरनसर. पुलिस ने जुआ खेल रहे पांच जनों को गिरफ्तार कर धारा 13 आरजीपीओ के तहत कार्रवाई की है थानाधिकारी चन्द्रजीत सिंह भाटी ने बताया कि लूणकरनसर के पीपली गेट के पास रोझां चौराहा परपुलिस ने गश्त के दौरान रविवार रात दबिश दी गई। मौके पर वार्ड 34 निवासी शकील, वार्ड 3 निवासी शंकर वाल्मीकि, वार्ड 13 निवासी पेमाराम कुम्हार, वार्ड 22 निवासी रामेश्वर वाल्मीकि व वार्ड 33 निवासी राकेश को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 5280 रुपए व ताश जब्त की गई।

दो बाइक चोरी

श्रीडूंगरगढ़. क्षेत्र में वाहन चोरों के हौसले बुलंद हो रखे है। सोमवार को अलग-अलग स्थानों से दो बाइक चोरी होने के मामले दर्ज हुए हैं। कस्बे के वार्ड संख्या 17 निवासी लालचन्द सुथार व रानी बाजार निवासी हरिप्रसाद मोदी ने थाने में बाइक चोरी होने के मामले दर्ज करवाए है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.