scriptदो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग में दो घायल | bikaner crime news- Two injured in firing | Patrika News

दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग में दो घायल

locationबीकानेरPublished: Dec 10, 2019 01:04:04 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

घायल ट्रोमा सेंटर में भर्ती
 

दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग में दो घायल

दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग में दो घायल

बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र के मोहल्ला चूनगरान में रविवार देर रात हुए झगड़े और फायरिंग में दो जने घायल हो गए। वारदात की सूचना पर शहर के तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सीओ सिटी सुभाष शर्मा ने बताया कि झगड़े में डीडू सिपाहियान निवासी कुदरत अली पुत्र फकरुदीन (48) तथा उसके रिश्ते में साढू दिलावर पुत्र अब्दूल हमीद घायल हुए हैं। उनके पर्चा बयान पर मोहल्ला चूनगरान निवासी अल्ताफ उर्फ हली एवं १०-१२ लोगों के खिलाफ मारपीट व जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में रंजिश है और पहले भी मारपीट हो चुकी है। इनके मामले भी थाने में दर्ज हुए थे।

मारपीट व फायरिंग का आरोप
पुलिस के अनुसार घायल दिलावर ने बताया कि रविवार रात करीब 11:30 बजे वह अपने साले सद्दाम के रिसेप्शन में गया था। वहां से साली की बेटी महक को मोहल्ला चूनगरान छोडऩे गया था। वहां पहुंचते ही बाइक पर आए अल्ताफ उर्फ हली ने टक्कर मार कर उसकी बाइक गिरा दी। अल्ताफ व उसके साथियों ने मारपीट भी की। बाद में महक ने उसके साढ़ू कुदरत अली को घटना की जानकारी दी। कुदरत वहां आया तो आरोपियों ने उनसे फिर मारपीट की और मारने के नीयत से पिस्तौल से फायर किए। इससे एक गोली कुदरत के पेट और एक गोली दिलावर के पैर में लगी।
शोर-शराबा सुन लोग घरों से निकले
चुनगरान मोहल्ले में रात को शोर-शराबा सुनकर लोग घरों से बाहर निकले। उन्होंने बताया कि कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। हमलावरों ने यहां कई राउंड फायर किए। सूचना पर नयाशहर व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। तनाव के हालात के मद्देनजर अतिरिक्त जाब्ता भी बुला लिया गया। पुलिस जाब्ता रात भर मोहल्ले में तैनात रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो