बेटे को बचाने डिग्गी में कूदी मां, दोनों की मौत

बेटे को बचाने डिग्गी में कूदी मां, दोनों की मौत

Atul Acharya | Publish: May, 16 2019 09:57:59 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. खाजूवाला. बेरियांवाली गांव में पानी की डिग्गी में गिरे बेटे को बचाने के चक्कर में मां ने भी डिग्गी में छलांग लगा दी।

बीकानेर. खाजूवाला. बेरियांवाली गांव में पानी की डिग्गी में गिरे बेटे को बचाने के चक्कर में मां ने भी डिग्गी में छलांग लगा दी। इससे दोनों की डूबने से मौत हो गई।सीआइ विक्रमसिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत 7 पीएचएम के गांव बेरियांवाली (2 बीआरडब्ल्यूएम) में दस वर्षीय बालक मनोज बुधवार दोपहर खेत में बनी ढाणी के पास खेल रहा था। खेलते-खेलते वह पानी की डिग्गी के पास चला गया और डिग्गी में गिर गया। तभी मां ने उसे देख लिया और दौड़कर डिग्गी के पास आई।

 

 

बेटे को डूबता देख मां संतोष (३५) उसे बचाने के लिए डिग्गी में कूद गई। डूबने से दोनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया और खाजूवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में रखवाया। मृतका के पीहर पक्ष को भी सूचना दी गई है। पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद गुरुवार को दोनों शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned