script

सड़कों पर बहता रहा गंदा पानी

locationबीकानेरPublished: Oct 22, 2019 11:30:46 am

bikaner news-गंगाशहर क्षेत्र में चांदमल बाग क्षेत्र स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास चैम्बर जाम होने से सोमवार को सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर बहता रहा।

bikaner- Dirty water flowing on the roads

सड़कों पर बहता रहा गंदा पानी

बीकानेर. गंगाशहर क्षेत्र में चांदमल बाग क्षेत्र स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास चैम्बर जाम होने से सोमवार को सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर बहता रहा। गंदे पानी के बहते रहने से लोग परेशान होते रहे। वार्ड पार्षद हजारी देवड़ा ने बताया कि एसटीपी प्लांट की ओर जाने वाला पाइप जाम हो गया है। इससे वाल्मीकि बस्ती, मालियों का मोहल्ला आदि क्षेत्रों में सड़क पर पानी बहता रहा। गंदे पानी के कारण लोगों को आवागमन में दिक्कतें होती रही। देवड़ा ने बताया कि महापौर, निगम आयुक्त व नगर विकास न्यास सचिव को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया।
उन्होंने बताया कि सीवरेज के पानी की मात्रा बढऩे से बहाव क्षेत्र में स्थित मकानों, सड़कों को नुकसान पहुंच सकता है। पार्षद ने बंद पडे एसटीपी प्लांट को शुरू करने, नाले की सफाई करवाने व क्षेत्र के लोगों को इस समस्या से निजात दिलवाने की मांग प्रशासन से की है। वहीं निगम आयुक्त प्रदीप के गवांडे ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर सीवरेज सफाई मशीन व जेसीबी को भेजा गया। सफाई कार्य करवाया गया है। एसटीपी का संचालन न्यास के अधिकार क्षेत्र में है।

ट्रेंडिंग वीडियो