scriptब्रेकिंग….छात्रों ने डूंगर कॉलेज के मुख्य द्वार पर फिर जड़ा ताला | Bikaner Dungar college strike :Students again locked at the main entra | Patrika News

ब्रेकिंग….छात्रों ने डूंगर कॉलेज के मुख्य द्वार पर फिर जड़ा ताला

locationबीकानेरPublished: Jun 24, 2019 12:41:50 pm

Submitted by:

Jitendra

Bikaner Dungar college strike : छात्रों ने डूंगर कॉलेज के मुख्य द्वार पर फिर जड़ा ताला

ikaner Dungar college strike :Students again locked at the main entra

बीकानेर : छात्रों ने डूंगर कॉलेज के मुख्य द्वार पर फिर जड़ा ताला

बीकानेर. संभाग के सबसे बड़े राजकीय डूंगर कॉलेज में सोमवार को छात्रों ने तालाबंदी करके विरोध प्रदर्शन किया। इस दारौन छात्रों ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया। उन्होंने जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रवेश के लिए दस्तावेज सत्यापन की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग की। छात्रों के तेज प्रदर्शन को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को मौके पर बुला लिया।
आंदोलन कारी छात्रों का कहना है कि सोमवार को दस्तावेज सत्यापन की अंतिम तिथि है। लेकिन करीब 50 प्रतिशत छात्र दस्तावेज सत्यापन से अभी भी वंचित है। ऐसे सोमवार को अंतिम दिन सभी छात्रों का दस्तावेज सत्यापन होने संभव नहीं है। उन्होंने मांग की कि दस्तावेज सत्यापन की तिथि को आगे बढ़ाया जाए ताकि कोई भी छात्र प्रवेश से वंचित ना रहे।
कॉलेज के विद्यार्थियों का यह प्रदर्शन काफी देर तक चलता रहा। वे लगातार नारेबाजी करते रहे। इसके साथ उन्होंने कॉलेज की पानी आदि समस्याओं के सबंध में अन्य मांगे भी सामने रखी। उनका कहना है कि इतने बड़े कॉलेज में पेयजल की समस्या गंभीर है। इस तरफ कॉलेज प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व भी छात्रों ने मांगों को लेकर कॉलेज के मुख्यद्वार पर ताला जड़ दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो