मीटर बदलने पहुंचे एईएन को बंधक बनाया

मीटर बदलने पहुंचे एईएन को बंधक बनाया

dinesh swami | Publish: Dec, 08 2018 08:53:49 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

पुलिस के समझाने पर खोली रस्सी

 

बीकानेर.सर्वोदय बस्ती में पुराने मीटर बदलने के लिए गए निजी कंपनी के सहायक अभियंता को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। आक्रोशित लोगों ने सहायक अभियंता को करीब दो घंटे रस्सी से बांधे रखा। पुलिस की समझाइश के बाद उनकी रस्सी खोली, लेकिन मौके पर ही बैठाए रखा। रात साढ़े आठ बजे तक कंपनी के अधिकारी व लोगों के बीच वार्ता चलती रही। इस बीच पुलिस भी मौजूद रही। क्षेत्र के लोगों का आरोप था कि कंपनी नए मीटर लगा रही है। इससे अधिक राशि का बिल आएगा। लोग पुराने मीटर पुन: लगाने की बात पर अडे़ रहे।

 

जानकारी के अनुसार शाम करीब छह बजे बिजली कंपनी की टीम सर्वोदय बस्ती में पहुंची, तो लोगों ने सहायक अभियंता गौरव गोस्वामी को घेर लिया। क्षेत्र के लोगों ने रोष जताते कहा कि कंपनी की टीम सभी मीटर बदल रही है। इसका विरोध जारी रहेगा। उधर, बीकेईसीएल के प्रवक्ता अशोक शर्मा ने बताया कि क्षेत्र में जहां भी खराब मीटर हैं, उनको ही बदला जा रहा है। उनके स्थान पर नए मीटर लगाए जा रहे हैं। जहां नए मीटर हैं, उनको नहीं बदलेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned