बीकानेर : गोली चलने की झूठी सूचना देनी पड़ी भारी, पुलिस ने पकड़ा

False information of fire : बीकानेर. बज्जू. स्थानीय पुलिस को राववाला में एक व्यक्ति ने गांव में गोली चलाने की झूठी सूचना देकर परेशान किया जिसके बाद पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया।

By: Jitendra

Published: 01 Jul 2019, 02:19 PM IST

बीकानेर. बज्जू. स्थानीय पुलिस को राववाला में एक व्यक्ति ने गांव में गोली चलाने की झूठी सूचना देकर परेशान किया जिसके बाद पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि 29 जून की रात को 10 बजे राववाला के 1 एडीवाई निवासी पठाने खां पुत्र पुन्नु खां मुसलमान उम्र 40 ने उच्चाधिकारियों व बज्जू पुलिस को फोन किया और कहा कि अखूसर गांव में गोलियां चली है जिस पर पुलिस तुरंत अखूसर के लिए रवाना हो गई जानकारी व लोकेशन के तहत पता किया तो पठाने खां ने झूठी सूचना देना बताया। पुलिस ने पठाने खां को गिरफ्तार किया है।

 

20 सैकंड में पानी का मीटर चोरी

बीकानेर . पुरानी गिन्नाणी क्षेत्र में चोरों ने दिन-दहाड़े 20 सैकंड में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर घर के आगे लगे पानी के मीटर को ही चोरी कर ले गए। चोरों की यह करतूत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस संबंध में गिन्नाणी स्थित अशोका फर्नीचर के पास रहने वाली इन्द्रमणि व्यास ने सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।


पुलिस के अनुसार वारदात रविवार सुबह करीब पौने पांच बजे हुई। दो व्यक्ति एक टैक्सी लेकर अलसुबह करीब पौने पांच बजे पहुंचे। एक व्यक्ति टैक्सी चला रहा था तथा दूसरा व्यक्ति पिछली सीट पर बैठा था। पिछली सीट पर बैठा शख्स टैक्सी से उतरा और पीडि़ता के घर के आगे लगे पानी के मीटर को 20 सेकंड के भीतर चुराकर ले गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

 

सट्टा-पर्ची से खाईवाली करते एक गिरफ्तार

लूणकरनसर. पुलिस ने सट्टा-पर्ची से खाईवली करते हुए एक जने को गिरफ्तार कर धारा 13 आरपीजीओ के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीआइ ईश्वरानंद ने बताया कि लूणकरनसर के वार्ड 31 निवासी आरोपी राकेश (22) बाजीगर दो नम्बर रेलवे फाटक राजमार्ग-62 के पास सट्टा-पर्ची से खाईवाली कर रहा था।

 

Jitendra Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned