श्रीगंगानगर-हरिद्वार एक्सप्रेस अमृतसर तक चलेगी

bikaner news: देहरादून यार्ड में चलेगा रिमॉडलिंग का कार्य, 10 नवंबर से 7 फरवरी तक ट्रेन रहेगी। प्रभावित उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मण्डल के हरिद्वार-देहरादून रेलखण्ड पर देहरादून यार्ड में रिमॉडलिंग का कार्य चलेगा। इसके चलते इस मार्ग को ब्लॉक लिया जाएगा।

बीकानेर. उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मण्डल के हरिद्वार-देहरादून रेलखण्ड पर देहरादून यार्ड में रिमॉडलिंग का कार्य चलेगा। इसके चलते इस मार्ग को ब्लॉक लिया जाएगा। इस कारण इस मार्ग पर ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेन्द्र मीणा के अनुसार इस दौरान ट्रेन संख्या 14712 श्रीगंगानगर-हरिद्वार एक्सप्रेस 10 नवंबर से 7 फरवरी तक यह ट्रेन अम्बाला स्टेशन तक ही संचालित होगी। अम्बाला व हरिद्वार के बीच में यह आंशिक रद्द रहेगी। इसी तरह ट्रेन संख्या 14711 हरिद्वार-श्रीगंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन 10 नवंबर से 7 फरवरी तक यह ट्रेन अम्बाला से श्रीगंगानगर चलेगी। जबकि हरिद्वार से अम्बाला तक ट्रेन आंशिक रद्द रहेगी।

रेल में निजीकरण के खिलाफ सद्बुद्धि यज्ञ


बीकानेर. आल इंडिया रेलवे मैन्स फेडरेषन के (एआईआरएफ) के आव्हान पर रेल में निजीकरण एवं निगमीकरण के विरोध में बुधवार को रेलवे स्टेशन के सामने नोर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलॉईज यूनियन बीकानेर मंडल के तत्वावधान में सद्बुद्धि महायज्ञ व सुन्दर काण्ड के पाठ का आयोजन किया गया। मंडल मंत्री अनिल व्यास ने बताया कि स्टेशन के सामने सुबह 10 बजे से विरोध स्वरूप सद्बुद्धि यज्ञ एवं सुदंरकांड पाठ किया गया।

दीपावली पर जगमग डीआरएम ऑफिस

बीकानेर. दीपावली पर शहर में चहुंओर रोशनी ही नजर आ रही है। धन की देवी लक्ष्मी के आगमन के लिए हर घर, प्रतिष्ष्ठान तथा सरकारी कार्यालयों को सजाया जा रहा है। बीकानेर का मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय रंगबिरंगी रोशनी से नहाया हुआ।

dinesh swami
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned