scriptईशान से मारपीट मामले में हवलदार सस्पेंड, एसपी-कलक्टर ऑफिस का करेंगे घेराव | bikaner- Head constable suspended in the case of assault on Ishaan | Patrika News

ईशान से मारपीट मामले में हवलदार सस्पेंड, एसपी-कलक्टर ऑफिस का करेंगे घेराव

locationबीकानेरPublished: Oct 14, 2019 12:48:20 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

bikaner news- सीए सुधीश शर्मा के पुत्र ईशान को भुट्टों का चौराहा से अपनी हिरासत में लेकर दीनदयाल सर्किल पर ले जाकर पीटने के आरोपी हवलदार भवानीदान को निलम्बित कर दिया गया है।

bikaner- Head constable suspended in the case of assault on Ishaan

ईशान से मारपीट मामले में हवलदार सस्पेंड, एसपी-कलक्टर ऑफिस का करेंगे घेराव

बीकानेर. सीए सुधीश शर्मा के पुत्र ईशान को भुट्टों का चौराहा से अपनी हिरासत में लेकर दीनदयाल सर्किल पर ले जाकर पीटने के आरोपी हवलदार भवानीदान को निलम्बित कर दिया गया है। जनता के आक्रोश को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने सस्पेंड करने के निर्देश दिए। दूसरी तरफ ईशान के समर्थन में लोगों ने सोमवार शाम ४ बजे जिला कलक्टर और एसपी ऑफिस का घेराव प्रदर्शन की घोषणा की है।
ज्ञात रहे कि रविवार रात ईशान को हवलदार भवानीदान और उसके साथियों ने कार पार्किंग को लेकर धमकाया और अपने साथ थाने चलने के लिए कहा। जब ईशान को उसकी कार के साथ पुलिसकर्मी थाने ले जा रहे थे तो रास्ते में दीनदयाल सर्किल पर हवलदार ने ईशान केा बुरी तरफ पीटा। उसके मुंह, पैर और पीठ पर चोटें मारी। बाद में आम लोगों की भीड़ जुटने पर पुलिसकर्मी भाग निकले। हालांकि ईशान और उसके पिता सुधीश शर्मा ने पुलिसकर्मियों के शराब के नशे में धुत्त होने तथा ईशान का अपहरण कर लेजाने के आरोप लगाए है। पुलिस ने घटना के १६ घंटे बाद भी एफआइआर दर्ज नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो